घर से गायब थे १.२० लाख के गहने, पूछताछ में खुला बहुत बड़ा राज

घर से गायब थे १.२० लाख के गहने, पूछताछ में खुला बहुत बड़ा राज

घर से नौकरी के लिए निकलने वाली महिला प्रेमी के साथ रहती, घर में पैसे देने के लिए बेचे घर के गहने

सूरत के अमरोली विस्तार में रहने वाली और कतारगाम में स्थित हीरा कंपनी में नौकरी करने वाली एक विवाहित महिला घर से नौकरी के नाम पर घर से तो निकलती पर नौकरी पर न जाकर अपने प्रेमी के साथ घुमती और घर में पैसा देने के लिए महिला ने अपने ही घर से गहने चुराए। इस प्रक्रिया में महिला ने १.२० लाख रूपये के गहने बेच डाले।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मूल रूप से जामनगर के जोधपुर के मोटा वाडिया और सूरत के अमरोली भागुनगर डिवीजन 2  के पास आये योगकृपा सोसायटी ओम पैलेस फ्लैट नंबर 205 में रहने वाले २८ वर्षीय नरेंद्रभाई वीरंभाई वाघ कटारगाम वस्तादेवदी रोड पर हीरा कारखाने में जौहरी का काम करते हैं। जबकि उनके पत्नी जाह्नवी कतारगाम में काम करती है।  आखिरी 7 तारीख को नरेंद्रभाई जब अपना एटीएम कार्ड तिजोरी में रखने गए तो उनके पास तीन तोले सोने के जेवर थे, जिनकी कीमत १.२० लाख थी। इसके बाद जब उन्होंने दो दिन बाद ही जब वो फिर से अपना एटीएम कार्ड लेने गये तो वह से गहने गायब थे। इस दौरान न ही कोई घर आया था और न ही घर में कोई चोरी हुई थी इसलिए उन्हें शक हुआ कि गहना घर में से ही किसी ने लिया है। इसके बाद जब पत्नी से इस बारे में बात की तो जानवी ने दो दिनों तक गोल-गोल जवाब दिया।
पत्नी पर शंका होने पर नरेन्द्र ने अपने सास-ससुर को घर पर बुलाया और उनकी उपस्थिति में पत्नी से सवाल किया। पहले तो जानवी ने टालने की कोशिश की फिर उसने गहने चोरी करने की बात कुबूल कर ली. जानवी ने बताया कि उसका अपार्टमेंट के सामने खोड अपार्टमेंट के फ्लैट 303 में रहने वाले तुषार भपेंद्रभाई मेवाड़ा के साथ प्रेम संबंध था और वो घर से नौकरी के नाम पर निकल कर उसके साथ घुमती। जानवी ने कबूल किया कि घर में पगार देने के लिए उसने अपने ही घर में चोरी की। जानवी के कबूलनामे के बाद नरेंद्रभाई ने अपने पत्नी जानवीअ और उसके प्रेमी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की।
Tags: