‘तुम्हारा पैसा गिरा है!” बोलकर चोर उड़ा ले गये सात लाख

‘तुम्हारा पैसा गिरा है!” बोलकर चोर उड़ा ले गये सात लाख

सलाबतपुरा एटीएम में कैश लोड करने के समय की घटना

सलाबतपुरा स्थित एसबीआई के एटीएम में बंदूकधारियों के साथ सीएमएस कंपनी का स्टाफ कैश लोड करने गया था। उस समय हुई घटना में तीन चोरों ने सीएमएस कंपनी के स्टाफ के साथ आए कार चालक को पैसा गिरा होने की बात कहकर उनका ध्यान खींचकर मौका पाते ही कार से सात लाख रुपये की नकदी से भरा बैग लेकर फरार हो गए। सलाबतपुरा पुलिस ने इस संबंध में कंपनी के एक कर्मचारी की शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।
जानकरी के अनुसार पांडेसरा में रहने वाले और एटीएम में कैश लोड करने के लिए एक सीएमएस कंपनी में काम करने वाले शुभ आशीष सरकार, महेश परात और बंदूकधारी अल्लार्खा कुरैशी 10 तारीख को ड्राइवर सतीश के साथ कार में सवार होकर एटीएम पर 78 लाख रुपये कैश लोड करने निकले थे। दोनों कर्मचारी बंदूकधारियों के साथ सलाबतपुरा स्थित एसबीआई के 2 एटीएम पर 18 लाख रुपये लोड करने गए थे। उसी समय एक व्यक्ति कार चालक के पास यह कहकर आया कि 'आपका पैसा नीचे गिर गया है।' इस पर चालक 10 रुपये के नोट लेने चला गया। इतने में चोर गाडी में से सात लाख रूपये से भरा बैग लेकर भाग गए। सीएमएस स्टाफ की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसमें आंध्र के नेल्लोरगैंग के होने का संदेह है।
बता दें कि इस घटना के बाद भी चालक को चोरी के बारे में पता नहीं चला। दो बैग में से एक गायब था जब कंपनी के कर्मचारी कैश लोड करने के लिए दूसरे एटीएम में गए। कंपनी के कर्मचारियों ने रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया, जिसमें चोरों का एक गिरोह 40 सेकेंड में 7 लाख रुपये की नकदी का बैग चुराता दिख रहा है। सीएमएस कंपनी का वाहन क्षतिग्रस्त होने ये लोग कैश लोड करने का काम करने के लिए एक निजी वाहन का उपयोग कर रहे थे। आशंका जताई जा रही है कि मामले में कोई घर का भेदी है।
Tags: