सूरत : अठवालाइंस चौपाटी के सामने पार्किंग में काम कर रही महिलाओं ने हंगामा करने वाली महिला को पीटा

सूरत : अठवालाइंस चौपाटी के सामने पार्किंग में काम कर रही महिलाओं ने हंगामा करने वाली महिला को पीटा

महिला को सार्वजनिक रूप से पीटने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी

सूरत में अठवालाइंस चौपाटी के सामने पार्किंग में हंगामा कर रही एक महिला को सार्वजनिक रूप से श्रमिक महिलाओं द्वारा पीटने का मामला चर्चा का विषय बन गया है। इतना ही नहीं, चौटापी पार्किंग स्थल से शुरू हुआ बवाल कलेक्टर कार्यालय से 100 मीटर दूर पुलिस आयुक्त के बंगले के सामने पहुंच गया। एक महिला को सार्वजनिक रूप से पीटते हुए देखने के लिए भीड़ जमा हो गई थी। हालांकि जब पीसीआर वैन पहुंची तो दोनों पक्षों को थाने ले जाया गया। 
कामकाजी महिलाओं ने कहा कि "हम मजदूर हैं," पार्किंग में परिवार के साथ रहते हैं। हमारा घर तोड़कर सामान फेंकने वाली महिला को हम समाझाने का प्रयास कर रहे थे। हालांकि, हंगामा थमने की बजाय हम पर ही  टूट पड़ी। घटना बुधवार की आधी रात को हुई।  एक जागरूक नागरिक ने भी मामले की सूचना पुलिस नियंत्रण को दी। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही महिला का हंगामा बढ़ गया था। इसलिए हमें डंडा लेकर उसे सबक सिखाना पड़ा।
बवाल मचा रही महिला हमारे घर में घुस गई, घर को तोड़ दिया और घर का सामान फेंक दिया और पत्थरों से हमला करने लगी। इसके बाद हमारे बच्चों को मारने के लिए दौड़ी, फिर हम इकट्ठे हुए, उसे पकड़ लिया और लाठी से मारा और उसकी शान ठिकाने लाई।  महिलाओं ने कहा कि 20 मिनट बाद पीसीआर वैन पहुंची और महिला को पकड़कर शांत किया।
Tags: