सूरत : अब तक शायद आपने फिल्मों में देखा होगा; हत्या के प्रयास के आरोपी के सरगनाओं ने हाइवे पर वकील को घेरा

सूरत : अब तक शायद आपने फिल्मों में देखा होगा; हत्या के प्रयास के आरोपी के सरगनाओं ने हाइवे पर वकील को घेरा

विजय नायक नवसारी खेरगाम थाने में हत्या के प्रयास के मामले में आरोपी का वकील है, जिसके कारण हमला हुआ

नवसारी जिले के खेरगाम थाने में हत्या के प्रयास का दर्ज मामले में नवसारी के एक वकील ने खतोदरा पुलिस स्टेशन में पलसाना-हजीरा रोड पर खाजोद चौराहे पर फिल्मी अंदाज में गाडी से टक्कर, पाइप और तलवार से हमला कर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। सूरत में रहने वाले अपने रिश्तेदार से मिलकर घर लौट रहे नवसारी एडवोकेट विजय नायक की मर्सिडीज कार पर हाईवे पर 10 से 12 हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया। हालांकि वकील ने कार को साइड रोड पर भगाया जिससे हमलावर वहां से फरार हो गए। हालांकि, हमलावरों ने फिल्मी तरीके से कार का पीछा किया और उसे टक्कर मार दी। विजय नायक नवसारी खेरगाम थाने में हत्या के प्रयास के मामले में आरोपी का वकील है, जिसके कारण हमला हुआ।
जानकारी के अनुसार नवसारी के 42 वर्षीय अधिवक्ता विजय नाइक ने अगले दिन खातोदरा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके आधार पर पुलिस ने नवसारी में रहने वाले वाघो भरवाड़, जागो भरवाड़, गोपाल भारवाड़, याज्ञनिक सोनी समेत 12 हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने हमलावरों की तलाश के लिए नवसारी में कैंप लगाया है।
घटना की बात करें तो रात में सूरत से नवसारी लौटते समय रास्ते में सरसाना डोम के पास हाईवे पर एक कार खड़ी थी। अधिवक्ता ने दुर्घटना समझकर कार खड़ी कर दी। इसके बाद हमलावरों ने कार पर तलवार और लाठियों सहित हथियारों से हमला कर दिया। कार का शीशा बंद होने से कार का बोनट और शीशा टूट गया। पलसाना बाद में रिश्तेदारों और दोस्तों को सूचना देते हुए हाईवे पर पहुंचे। अभियोजकों ने आगे कहा कि आरोपी वाघो भरवाड़ को दो बार जेल भेजा गया था।
Tags: