सूरत : शहर में क्राईम रेट घटाने के लिए पुलिस आयुक्त की पुलिस चौकीओं में बैठक

सूरत :  शहर में क्राईम रेट घटाने के लिए पुलिस आयुक्त की पुलिस चौकीओं में बैठक

सूरत शहर में बढ़ रहे क्राईम रेट को घटना के लिए पुलिस आयुक्त ने सामाजिक अग्रणीयों के साथ बैठक करके साथ सहयोग मांगा

लिंबायत के कमरूनगर और शांतीनगर पुलिस चौकी पर स्थानिय अग्रणीओं के साथ बैठक
सूरत शहर में पिछले कुछ दिनों से हत्या, बलात्कार, चोरी जैसे अपराध बढने पर पुलिस की कार्रवाही पर प्रश्नार्थ लगने लगे है। शहर के परप्रांतिय और श्रमिक बहुल क्षेत्र लिंबायत में मंगलवार देर शाम को पुलिस आयुक्त अजय कुमार तोमर ने दो अलग अलग पुलिस चौकीओं पर स्थानिय अग्रणीयों के साथ बैठक की गयी। 
शहर के लिंबायत क्षेत्र में पुलिस आयुक्त अजय कुमार तोमर की अध्यक्षता में स्थानिय अग्रणीयों, सामाजिक संस्थाओं के अध्यक्ष, पार्षदों तथा जागृत नागरीकों के साथ बैठक आयोजित की। लिंबायत क्षेत्र के मुस्लिम बहुल कमरूनगर पुलिस चौकी और हिन्दु बहुल शांतीनगर पुलिस चौकी पर पुलिस आयुक्त ने स्थानिय अग्रणियों को संबोधन किया। पुलिस आयुक्त ने समग्र सूरत शहर सहित लिंबायत क्षेत्र में कानुन व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस और समाज को एक साथ कार्य करने की कही। लिंबायत में क्राईम रेट कम करने के साथ इस क्षेत्र को अपराध मुक्त और सुरक्षित क्षेत्र बनाने के लिए समाज के अग्रणी पुलिस को सहयोग और सहकार देने कि अपिल की गयी। पुलिस विभाग द्वारा इस क्षेत्र में पेट्रोलिंग बढ़ाने के साथ लोगों को सुरक्षा और सलामति का आश्वासन दिया गया। 
लिंबायत पुलिस थाना अंतर्गत निलगीरी रोड स्थित शांतीनगर पुलिस चौकी पर पुलिस आयुक्त अजयकुमार तोमर, डीसीपी परमार , एसपी सोनारा, विहिप और बजरंग दले के अग्रणी, लिंबायात पीआई झाला, स्थानिय पार्षद डॉ. नरेन्द्र पाटिल, महिला पार्षद अलका पाटिल, लिंबायत वोर्ड के भाजपा महामंत्री रापोलु बुच्चिरामुलु, सहित स्थानिय निवासी उपस्थित रहे। 
Tags: