सूरत : ओलपाड में आईसर टेंपो से 600 किलो. गांजा के साथ एक गिरफ्तार

सूरत : ओलपाड में आईसर टेंपो से 600 किलो. गांजा के साथ एक गिरफ्तार

ओलपाड के पास सायन गांव से पुलिस ने आईसर टेंपो से 60 लाख रुपये से अधिक मूल्य का गांजा जब्त किया, गृहमंत्री ने एसओजी को अभिनंदन दिया

गांजा का जत्था मंगानेवाला और भेजनेवाला सहित 6 वोन्टेड
सूरत में ओलपाड के पास सायन गांव के पुलिस ने आईसर टेंपो से 60 लाख रुपये से अधिक मूल्य की 600 किलोग्राम गांजा के साथ टेम्पो चालक को गिरफ्तार किया है। सूरत ग्रामीण एसओजी पुलिस ने बताया कि सूचना के आधार पर ऑपरेशन को अंजाम दिया गया है। गांजा की मात्रा का ऑर्डर देनेवाला और भेजनेवाले को वोन्टेड घोषित कर दिया गया है। पुलिस की सराहनिय कामगीरी पर गृहमंत्री हर्ष संघवी ने ट्विट कर अभिनंदन दिया। 
एसओजी पुलिस निरीक्षक ने कहा कि उच्च अधिकारियों के मार्गदर्शन में सूचना के आधार पर टीमों का गठन किया गया और एक विशेष दिशा में काम किया गया। गुप्त सूचना के अनुसार सायन पटेल इंडस्ट्रीज में प्रमुख टेक्स नामक कंपनी के बगल में एक खुले भूखंड के सामने यूरो टेक्सटाइल पार्क में एक आयसर टेंपो (MH-18-BG-5050) में  बिना किसी पास-परमिट का नशिला पदार्ध गांजा मिला था। उन्होंने आगे कहा कि गिरफ्तार जावेद इकबाल शेख उम्र 36 एम-39, गली नंबर-2, बापू गांधीनगर, मालेगांव, जी-नासिक (महाराष्ट्र) के निवासी के रूप में पहचान हुई है। जबकि भांग की मात्रा ऑर्डर कर भिजवाने वाले 6 लोगों को वांछित घोषित किया गया है। आयशर टेम्पो ड्राइवर रब्बी सन्यासी महापात्र, माल मंगानेवाला नारायण दया जेना निवासी वर्तमान में सूरत शहर मुल निवासी खलीकोट (उड़ीसा), राजेश मंगलु राऊत निवासी सूरत शहर सचिन, गांजे का माल भेजनेवाले चित्रा वृंदा परीदा निवासी सचिना गंजाम ओरिस्सा तथा जांच में जो निकलेगे वह एवं टेम्पो चालक और टेम्पो मालिक को पुलिस ने वोन्टेड घोषित किया है। 
Tags: