सूरत : उच्छल तीन रास्ता पर कार ने बाइक सवार को चपेट में लिया, उपचार के दौरान मासूम की मौत

सूरत  :  उच्छल तीन रास्ता पर कार ने बाइक सवार को चपेट में लिया, उपचार के दौरान मासूम की मौत

बेटी की मौत की खबर सुनकर घायल पिता पोस्टमॉर्टम कक्ष पहुंच गया

सूरत जिले के उच्छल तीन रास्ता के पास एक पेट्रोल पंप पर शुक्रवार सुबह बाइक सवार पिता-पुत्री को कार ने टक्कर मार दी। घटना में घायल मासूम पार्वती को उपचार के लिए सूरत सिविल अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। अस्पताल में भर्ती पिता ने बताया कि कार के टक्कर से बाइक पर पिछले हिस्से में बैठी उनकी बेटी 100 फीट हवा में उछल गई थी।  इतना ही नहीं, वे कार की टक्कर के बारे में भी भूल गए। वह खुली आँखों से अस्पताल में था। बेटी की मौत के सदमे में घायल पिता अस्पताल के वार्ड से छुट्टी पर था और पोस्टमार्टम रूम के बाहर आ गया। पूरा हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया। जिसमें सड़क पार करने की बजाय बाइक को कार ने चपेट में लिया है।
चचेरे भाई इंद्रजीत सिंह ने बताया कि घटना 26 फरवरी की है। भाई अभिषेक प्रधान अपनी सबसे छोटी बेटी पार्वती के साथ मांडवी जा रहे थे। अभिषेक भाई उच्छल तीन रास्ता  के पास एस्सार  पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरकर बाइक लेकर निकले। हादसे में पिता-पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए, दोनों को तत्काल इलाज के लिए सूरत के सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां एक हफ्ते के इलाज के बाद पार्वती की मौत हो गई। 
परिजनों के साथ मृतक मासूम पार्वती की फाइल तस्वीर
अभिषेक गन्ना काटने का काम करता है और अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ जीविकोपार्जन करता है। हादसे के बाद अभिषेक का पैर टूट गया। चेहरे पर गंभीर चोट के निशान थे। हादसे के बाद अभिषेक कार की खिड़की टकरा कर गिर गया। जब बेटी पार्वती को 100 फीट दूर हवा में जा गिरी। दुर्घटना के बाद  पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों को तत्काल इलाज के लिए सूरत के सिविल अस्पताल ले जाया गया।
परिवार ने कहा कि उच्छल पुलिस का आभारी है। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। जहां से सूरत सिविल लाया गया था। जहां ऑपरेशन के बाद भी मासूम पार्वती को नहीं बचाया जा सका। क्योंकि सिर में गंभीर चोट आई थी। हालांकि अभिषेक बच गया। वह इस समय अच्छी सेहत में है। बेटी की मौत से सदमे में अभिषेक अस्पताल से छुट्टी मिलने पर पोस्टमार्टम रूम में आया था।
Tags: