सूरत : घरवाले मैराथन में हिस्सा लेने गए और पीछे से नौकर डेढ़ लाख नगद लेकर उड़ गया!

सूरत : घरवाले मैराथन में हिस्सा लेने गए और पीछे से नौकर डेढ़ लाख नगद लेकर उड़ गया!

शहर में पिछले काफी समय से चोरी की कई घटनाएँ सामने आ रही है। इन घटनाओं में एक और चोरी की गहतना शहर के उमरा गाँव इलाके से सामने आई है, जहां जलदर्शन सोसायटी में रहने वाले एक उद्यमी के घर में से चोर ने 1.51 लाख रुपये गायब किया था। हालांकि पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही के चलते चोर को आसानी से पकड़ा जा सका था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, उमरा गाँव के उमरीगर स्कूल की करीब स्थित जलदर्शन सोसाइटी में रहने वाले रोहन देसाई और सचिन जो की जीआईडीसी में एथर इंडस्ट्रीज नामक केमिकल प्रोडकट की फेक्टरी रखते है। 
ऐसे में सोमवार को सुबह 6 बजे रोहन अपने पिता और माता-पिता के साथ रोटरी क्लब ऑफ सूरत द्वारा आयोजित मेरोथोन में हिस्सा लेने गए थे। हालांकि जब वह वापिस आए तो अंदर चोरी हो चुकी थी। रोहन की माता पुर्णिमाबेन के कमरे के पिछले दरवाजे के खुले होने का फायदा उठाकर चोर ने घर में से 1.51 लाख की चोरी की थी। जिसके चलते परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस की जांच में आरोपी इसी परिवार के यहाँ पहले सफाई कामा करने वाले विनोद के तौर पर पाया गया था। जिसे पुलिस ने डुम्मस रोड गेल कॉलोनी के करीब से हिरासत में ले लिया। पुलिस द्वारा आरोपी के पास से नकद और मोबाइल मिलाकर कुल 1.63 लाख का मुद्दामाल जप्त किया है।