सूरत : किराए का मकान लेकर पड़ोसी के यहां चोरी करने की इस महिला के खिलाफ यह दूसरी शिकायत हुई है!

सूरत : किराए का मकान लेकर पड़ोसी के यहां चोरी करने की इस महिला के खिलाफ यह दूसरी शिकायत हुई है!

आठ महीने पहले भी ऐसी ही एक घटना को दे चुकी है अंजाम, पड़ोसी ब्यूटीशियन के घर से चुराए थे पैसें

शहर के आनंद महल रोड पर जय कोम्प्लेक्ष में रहने वाले और स्वास्थय बीमा कंपनी के सेल्स मैनेजर के तौर पर काम करने वाले मोहित पारेख के घर से डुप्लीकेट चाबी की मदद से 1.36 लाख रुपये के जेवरात की चोरी करने वाली आरोपी किरण मेहता को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। ऐसा बताया जा रहा है कि आठ महीने पहले जब किरण हनीपार्क रोड स्थित ऋतूवान इमारत में रह रही थी, तब उनकी पडोसी और एक ब्यूटीशियन ने उसके खिलाफ घर से 1.35 लाख रुपये के आभूषण चोरी करने के आरोप में अडाजन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी।
घटना क्रम की बात करें तो शहर के आनंद महल रोड पर जय कोम्प्लेक्ष में रहने वाले और स्वास्थय बीमा कंपनी के सेल्स मैनेजर के तौर पर काम करने वाले मोहित पारेख परिवार के साथ शाम को साढ़े सात बजे के करीब अपने रिश्तेदार के यहाँ खाने पर गए थे। वहाँ से खाना खाकर वह घर पर आए थे। हालांकि घर के बाहर की दुकान पर ही बच्चों ने आइसक्रीम की जिद की। जिसके चलते मोहित वहाँ रुक गए। दुकान पर खड़े-खड़े उन्होंने अपने फ्लेट की और देखा तो उन्हें लाइट चालू दिखाई दी। जिसके चलते उन्हें यह बात कुछ शंकित लगी। मोहित तुरंत ही अपने फ्लेट की और भागे तो उन्हें पड़ोस में ही रहने वाली दो लड़कियां दिखाई दी। इसके बाद जब वह अपने फ्लेट की और दौड़ा तो उन लड़कियों की माता किरणबेन तेजी से उनके घर की और से आते दिखाई दिये। मोहित तुरंत ही अपने घर में घुसे तो उन्होंने देखा कि घर में सब कुछ बिखरा हुआ पड़ा था। इसके चलते मोहित ने अपार्टमेंट के सीसीटीवी की मदद से फुटेज देखें तो उसमें दिखाई दिया कि किरणबेन नकली चाभी की सहायता से दरवाजा खोला और कुछ समय बाद हाथ में कुछ छिपाये हुये आते भी दिखाई दे रही थी। फुटेज के आधार पर पीड़ित मोहित ने अड़ाजन पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया था।
मामले की जानकारी मिलने के बाद अडाजन पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी और इस लूट में माँ के लिए घर की रेकी करने और लूट में अहम भूमिका निभाने के लिए पुलिस ने दोनों बेटियों पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं इस मामले के बाद आठ महीने पहले किरण का शिकार बनने वाली ज्योतिबेन ने बताया कि आठ महीने पहले जब किरण उनके पड़ोस में रहने आई तब एक दिन उन्हें फेशिअल के लिए बुलाया और किसी और के फेशिअल में लगाकर आधे घंटे के लिए गायब हो गई।  जब ज्योतिबेन घर गई तो उन्हें अपने घर में चोरी होने की जानकारी पता चली। इसके बाद उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस जाँच में ज्योतिबेन के गहने किरण के पास ही मिले थे।
Tags: