सूरत : फिल्मों में हीरोइन बनाने का लालच देकर ठगने वाले को पुलिस ने पकड़ा तो ब्लड प्रेशर हाई हो गया, अस्पताल ले जाना पड़ा

सूरत : फिल्मों में हीरोइन बनाने का लालच देकर ठगने वाले को पुलिस ने पकड़ा तो ब्लड प्रेशर हाई हो गया, अस्पताल ले जाना पड़ा

फिल्मों में हीरोइन बनाने के लालच देकर युवतियों और महिलाओं को ठगने वाले ठग को सायबर सेल द्वारा हिरासत में लिया गया था। हिरासत में लेने के बाद की गई पूछताछ के दौरान आरोपी को सीने में तेज दर्द शुरू हो गया था, जिसके चलते उसे सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया था। 
सायबर सेल में की गई शिकायत के अनुसार, कतारगाम में डीएम पार्क सोसायटी में रहने वाली तोरलबेन नावडिया की बेटी मिसवा को सीरियल तथा फिल्मों में एक्टिंग करवाने के बहाने सौरव श्रीनिवास ने 3.10 लाख का चुना लगाया था। 
अपनी बेटी को फिल्मों तथा सीरियल में काम करवाने की तोरलबेन की इच्छा उन्हें फेसबुक के जरिये सौरव तक ले गई थी। महिला की अपनी पुत्री के प्रति लगाव देखकर सौरव ने उसका फायदा उठाया और उसके बाद उनसे पैसे ऐंठे। लोकल टीवी चैनल में पत्रकार के तौर पर काम करने वाला सौरव कोरोना के दौरान आर्थिक तौर पर कमजोर हो गया था। जिसके चलते उसने यह रास्ता अपनाया।
टेक्निकल टीम की सहायता लेकर पुलिस ने आरोपी सौरव को हिरासत में ले लिया और रविवार को कोरोना टेस्ट करवाने के लिए ले गए। हालांकि यहाँ उसके सीने में दर्द शुरू होने के साथ उसका प्रेशर भी बढ़ गया था। जिसके चलते डॉक्टरों ने उसे अस्पताल में भर्ती कर निगरानी में रहने के लिए कहा है।