सूरत : ग्रिशमा की हत्या का आरोपी फेनिल कड़ी पुलिस चौकसी के साथ कोर्ट में पेश, मुकदमा चलाया गया

सूरत : ग्रिशमा की हत्या का आरोपी फेनिल कड़ी पुलिस चौकसी के साथ कोर्ट में पेश, मुकदमा चलाया गया

सार्वजनिक रूप से ग्रिशमा का गला काटने के बावजूद फेनिल ने अदालत में अपना दोष स्वीकार नहीं किया; चेहरे पर कोई पछतावा नहीं

ग्रिशमा की हत्या के आरोपी फेनिल पर कोर्ट में मुकदमा चलाया गया
फास्ट ट्रैक कोर्ट में रोजाना होगी सुनवाई, डॉक्टरों की पहली गवाही
सूरत के कामराज के पासोदरा में कई लोगों की मौजूदगी में ग्रिश्मा की हत्या के आरोपी फेनिल को सूरत के फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेश किया गया. फेनिल को सख्त पुलिस सुरक्षा के साथ कोर्ट लाया गया। फेनिल के चेहरे पर कोई पछतावा नहीं था। इस बीच, फेनिल को अदालत में आरोपित किया गया था। हालांकि, प्रतिवादी फेनेल ने दोषी नहीं होने का अनुरोध किया। प्रतिवादी ने अधिवक्ता द्वारा पढ़ने के लिए समय मांगा। अदालत ने सुनवाई शुरू करने की अनुमति दी और मामला रोजाना जारी रहेगा।
ग्रिशमा वेकारिया की 12 फरवरी को सूरत जिले के कामराज तालुका के पसोदरा में बेरहमी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। नृशंस हत्या का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी फेनिल गोयानी को गिरफ्तार कर लिया. उसे कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया गया। पुलिस ने महज पांच दिनों में 2500 पन्नों का चार्जशीट जारी किया। हालांकि, मामले में तेजी लाने के लिए मामले को सूरत फास्ट ट्रैक कोर्ट में स्थानांतरित कर दिया गया था। हालांकि, कल वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेश किए जाने के बाद मामले के आरोपी को आज सूरत की अदालत में पेश किया गया। मामले को लेकर जन आक्रोश के कारण आरोपी फेनिल गोयानी को पेश किए जाने से पहले अदालत परिसर को पुलिस छावनी में बदल दिया गया था।
सूरत की अदालत में हलफनामा सुनने के बाद आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी पक्ष ने ज़मीर शेख को वकील के रूप में पढ़ने के लिए समय मांगा था। अदालत ने सुनवाई शुरू होने की अनुमति दी और मामला रोजाना आगे बढ़ेगा और सभी गवाहों के बयानों सहित साक्ष्यों की जांच की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।
Tags: