सूरत : इकतरफा प्यार में पागल रोमियो लड़की के घर के सामने खुदकुशी की धमकी दे रहा था, पकड़ा गया

एकतरफा प्यार के चक्कर में थोड़े दिन पहले ही एक मासूम बच्ची ग्रीष्मा को अपनी जान गवानी पड़ी थी। ग्रीष्मा का मामला शांत भी नहीं हुआ, उस बच्ची की चिता की आग ठंडी भी नहीं हुई कि एक और ऐसा मामला सामने आ गया। हालांकि इस बार एकतरफा प्यार में पागल युवक कोई हिंसक कदम उठाता उसके पहले पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।
जानकारी के अनुसार, एक युवक बीते एक साल से पालनपुर जकातनाका क्षेत्र में रहने वाले एक तांत्रिक की 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली बेटी का पीछा करते हुए अश्लील हरकतों से उसे प्रताड़ित कर रहा था। इसके अलावा युवक बच्ची के घर आकर हंगामा करने लगा और परिवार के सामने ही उसे और उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी। दरअसल माताजी की सालगिरि के दिन शहर के पालनपुर जकातनाका क्षेत्र में रहने वाले एक अधेड़ तांत्रिक मनसुख के घर उनके भतीजे का दोस्त धर्मेश उर्फ ध्रुप रावजीभाई बोरीचा आया था। जिसके तहत तांत्रिक मनसुख और धर्मेश का परिचय हुआ और फिर समय-समय पर धर्मेश मनसुख के घर आया- जाया करते थे। इसी बीच धर्मेश की मनसुख ने तांत्रिक की 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली सबसे बड़ी बेटी अनीता पर बुरी नीयत रखनी शुरू की और उसका पीछा करने लगा। अनीता ने अपने पिता को इस बारे में बताया, जिसके बाद मनसुख ने धर्मेश को सामाजिक नेताओं की मदद से समझाया। उस समय धर्मेश ने वादा किया था कि वह अब से अनीता का पीछा नहीं करेगा। लेकिन पिछले कुछ दिनों से धर्मेश ने फिर से अनीता का पीछा करना शुरू कर दिया है। धर्मेश अनीता के घर के पास खड़े होकर अश्लील हरकत करता और पीछा करते हुए बात करने की कोशिश करता। एक दिन धर्मेश ने अनिता को चाकू के सहारे डराने की कोशिश की।
दो दिन पहले जब अनीता की छोटी बहन सोसायटी के गेट पर गई तो धर्मेश ने उसे रोका और धमकी दी। युवक ने अनीता को बात करने के लिए कहा। साथ ही उसने अनिता की बहन को धमकी दी कि अगर वह बात नहीं करती तो वो बच्ची और उसके भाई को मार डालेगा। साथ ही खुद की कलाई भी काटने की बात कही। ऐसे में अनिता की बहन ने मामले की सूचना माता-पिता के बजाय रांदेर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने धर्मेश के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।
(पीड़ित बच्ची और उसके पिता का नाम काल्पनिक है।)
Tags: