सूरत : ट्रांसफॉर्मर की कर रहे थे रिपेरिंग की हो गया धमाका, कारें हुई खाक, बिजलीकर्मी घायल

सूरत : ट्रांसफॉर्मर की कर रहे थे रिपेरिंग की हो गया धमाका, कारें हुई खाक, बिजलीकर्मी घायल

शहर के अडाजन इलाके में दक्षिण गुजरात विज कंपनी लिमिटेड एक ट्रांसफोर्मर में जोरदार धमाका होने के चलते पूरे इलाके में हलचल मच गई। ट्रांसफोर्मर में ऑयल लीकेज की समस्या का निराकरण करने गए कर्मचारी जब उसे  रिपेयर कर रहे थे, तभी यह घटना हुई। ट्रांसफोर्मर में लगी आग के कारण नजदीक में ही पार्क की हुई दो गाड़ियां जलकर खाक हो गई।
दमकल विभाग के पास से मिली जानकारी के अनुसार, अडाजन के परशुराम गार्डन के पास आए मणिनगर रो हाउस के बाहर मंगलवार को डीजीवीसीएल कंपनी के ट्रांसफोर्मर में कर्मचारी काम कर रहे थे। इसी समय अचानक से ट्रांसफोर्मर में जोरदार धमाका हुआ। धमाके के चलते ट्रांसफोर्मर में से निकले हुए तेल के छींटे लाइनमेन बाबू भाई साखिया पर भी गिरे, जिसके चलते उन्हें तुरंत ही निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यही नहीं ट्रांसफोर्मर में से निकला जलता हुआ ऑयल नजदीक में ही पार्क कोई कार पर भी गिरा था। जिसके चलते कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई थीं। 
ट्रांसफोर्मर में से इस तरह से जलता हुआ ऑयल देखकर हर कोई वहां से भागने लगा था। इस बारे में फायर अधिकारी संपत सुथार ने बताया की उनकी टीम जल्द से जल्द वहां पहुंची थी और आग को काबू में लिया था। घटना के बारे में बात करते हुए डीजीवीसीएल रामनगर सब डिवीजन के डिप्टी इजनेर ने बताया की ग्राहक की शिकायत के चलते लाइन मेन सहित का स्टाफ ट्रांसफार्मर की राइपरिंग करने के लिए गया था। पर अचानक से यह घटना हुई थी