सूरत : कपल-बॉक्स का दूषण जारी; छापा पड़ा, पुलिस को देख संचालक बीमार पड़ गया!

सूरत : कपल-बॉक्स का दूषण जारी; छापा पड़ा, पुलिस को देख संचालक बीमार पड़ गया!

पिछले काफी समय से विभिन्न समुदायों द्वारा शहर के विभिन्न इलाकों में कैफे तथा आइसक्रीम पार्लर के नाम पर चल रहे कपल बॉक्स के दूषण को बंद करने के लिए मुहिम चलाई गई थी। उसमें भी ग्रीश्मा हत्याकांड के बाद से तो यह मांग और भी अधिक तीव्र हो गई। जिसके चलते कुछ ही दिन पहले पुलिस आयुक्त अजय तोमर ने सभी कपल बॉक्स को अवैध करार करते हुए उन्हें बंद करने का आदेश दिया था। 
आदेश के चलते शहर पुलिस द्वारा शहर के विभिन्न इलाकों में कपल बॉक्स वाले कैफे को ढूंढ ढूंढ कर बंद करवाया जा रहा है। जिसमें शहर के डिंडोली इलाके में आए साईं प्लाजा में भी ऐसे चार कपल बॉक्स मिल आये थे। पुलिस ने कैफे पर छापा मारा तो पुलिस को देखकर कैफे में मौजूद संचालक को छोटे भाई को खींच आ गई थी और उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, डिंडोली पुलिस को गुप्तचरों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, साईं प्लाजा के प्लॉट नंबर 22 में आई मिस्टर कुल कॉफी कैफे में चार अवैध तौर पर कपल बॉक्स बनाए गए है, जो की अभी भी बिना किसी रोकटोक के चल रहे है। ऐसे में पुलिस ने कैफे पर छापा मारा और कैफे में पुलिस को चार कपल बॉक्स मालूम पड़े, जिसके चलते पुलिस ने संचालक शिवम शुक्ला के खिलाफ आदेश भंग के चलते केस दर्ज किया था। 
हालांकि जिस दौरान पुलिस वहाँ आई उस समय शिवम का छोटा भाई निखिल भी वहाँ मौजूद था। पुलिस को देखते ही निखिल को खींच आ गई थी। जिसके चलते उसे पुलिस स्टेशन ले जाना पड़ा था।