सूरत : फिर लुटी मासूम बच्ची की अस्मित, दो दरिदों ने 11 साल की बच्ची को बनाया अपना शिकार

सूरत : फिर लुटी मासूम बच्ची की अस्मित, दो दरिदों ने 11 साल की बच्ची को बनाया अपना शिकार

सूरत के पलसाना में घर में अकेली बच्ची को उसके पास के कमरे में ले जाकर किया दुष्कर्म, बाद में कमरे में ताला लगा कर भागे दोनों आरोपी खून से लथपथ बच्ची की डॉक्टर के पास पहुचने से पहले हुई मौत

शहर में अपराधिक गतिविधियां बढ़ती जा रही है। खास कर बच्चियों और लड़कियों के साथ दुराचार के मामले सामने आ रहे है। एक तरफ अभी ग्रीष्मा के चिता की आग अभी ठंडी नहीं हुई कि फिर एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आ गया। अब सूरत जिले के पलसाना तालुका के जलवा में रविवार को परप्रांतियों की बस्ती में एक ऐसी ही घटना हुई। इस घटना में कुछ दरिंदो ने एक 11 साल की मासूम बच्ची को उसके घर मे पास एक कमरे में ले जाकर उसे अपने हवस का शिकार बनाया और दुष्कर्म के बाद बच्ची को कमरे में बंद करके भाग गए।  पास दूसरे कमरे में ले जाया गया. जब देर तक बच्ची नहीं मिली तो परिजन बच्ची की तलाश करने निकले और इस दौरान बच्ची इस हालत में मिली। परिजन बच्ची को इलाज के लिए ले गए।  हालांकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इस अमानवीय हरकत में एक मासूम बच्ची की जान चली गई।

घटना स्थल से प्राप्त जानकारी के अनुसार, रविवार को पलसाना तालुका के जोलवा इलाके में गोजरी की घटना हुई थी. औद्योगिक इकाइयों के उपनगरीय क्षेत्र में साईबा मिल के सामने किराए के भवन में रहने वाले एक परप्रान्ती परिवार के दो बच्चे रविवार को घर में अकेले थे। उनके माता-पिता उस समय काम पर गए थे। शाम को 7 साल की बच्ची बिस्कुट लेने दुकान पर गई।  उस वक्त 11 साल की बेटी अकेली थी। इसके बाद अज्ञात दरिंदे बच्ची को वहां से उसी बिल्डिंग के दूसरे बंद घर में ले गए। जहां उन हवसखोरों ने उस बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। हैवानियत की हद ये थी कि दुष्कर्म के बाद बच्ची के अंगों से काफी खून बह रहा था और नरधमो ने बच्ची को बेहोशी के कमरे में बंद कर दिया और फरार हो गया। शाम को लड़की के माता-पिता आए और लड़की को ना पाने पर बिना लड़की की तलाश करने लगे। फिर आवाज आने पर बंद कमरे का ताला तोड़ा। दरवाजा खुलने पर माँ बाप को बच्ची खून से लथपथ मिली। बच्ची को इस हालत में देख परिजनों के होश उड़ गए।  जिसके बाद बच्ची को इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया

। वहां डॉक्टर नहीं मिलने पर बच्ची को चलथन स्थित संजीव के अस्पताल ले जाया जाने लगा। जब तब तक अस्पताल पहुँचते मासूम बच्ची के प्राण जा चुके थे।  पूरी घटना की जानकारी होने पर सूरत जिले के आला अधिकारियों का काफिला मौके पर पहुंचा और संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।
आपको बता दें कि सूत्रों के अनुसार, परिवार के साथ-साथ इमारत के अन्य निवासियों के बयानों के आधार पर पुलिस नके दो संदिग्धों को मिल से उठाकर उनकी पूछताछ कर रही है। गंगाधारा चौकी पर एलसीबी  साथ ही जिला पुलिस प्रभारी ने आरोपी से पूछताछ भी की है। घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश है।

Tags: