सूरत : कार मेले में बंदुक दिखाकर कार लुटनेवाला गिरफ्तार

सूरत : कार मेले में बंदुक दिखाकर कार लुटनेवाला गिरफ्तार

कार मेले के मालिक को धमकी दी की 50 लाख देना पडेगा नही तो तुझे खतम कर दुंगा

अपराध शाखा ने दिनदहाड़े कार मेले से कार लूट रहे लुटेरे को पिस्टल व 5 जिंदा कारतूस के साथ धरदबोचा
सूरत शहर के सरथाना क्षेत्र में अपराध शाखा ने दिनदहाड़े कार मेले से कार लूट रहे लुटेरे को पिस्टल व 5 जिंदा कारतूस के साथ दबोचने में सफलता हासिल की है। 
इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले सप्ताह सूरत के सरथाना क्षेत्र में एक कार मेले में दिन के उजाले में एक लुटेरा के वेश में एक युवक अचानक कार मेले में घुस गया।  उसने कार मेले के मालिक पर बंदूक तान दी और कार की चाबी मांगी। अंतत: भयभीत कार मालिक ने कार की चाबियां सौंप दी और वह व्यक्ति एक महंगी बेल कार में सवार होकर भाग गया।  
घटना के बाद, सूरत में स्थानीय पुलिस सहित अपराध शाखा की एक टीम ने लुटेरे को पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया था। एक सफेद दिन पर, बंदूक की नोक पर एक कार लूटने के लिए सूरत पुलिस का श्रेय दांव पर लगा था। आखिरकार पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश तेज कर दी।
इसी बीच सूरत क्राइम ब्रांच को सूचना दी गई कि लुटेरा पांडेसरा के कैलास नगर लौट रहा है। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया। उसके पास से एक घरेलू पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है।
पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने कबूल किया कि उसने कर्ज में डूबे रहने के दौरान लूट को अंजाम दिया था। लूटी जा रही कार में पेट्रोल खत्म होने के बाद उसने कामरेज के लाडवी गांव के पास कार को लावारिस छोड़ने की बात कबूल की।
पुलिस की जांच में चौंकाने वाला खुलासा यह है कि लुटेरा सूरत में बड़ी लूट को अंजाम देने वाला था। आरोप है कि राजदूत ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसमें वह अब किस पर निशाना साधने वाले हैं? पुलिस डायरी की तलाश कर रही है। 
पिछले दिन लुटेरे ने कार मालिक के मोबाइल पर चिट्ठी लिखकर फोटो भेजने की धमकी दी थी। जिसमें कहा गया था कि आपको 50 लाख रुपये देने होंगे, नहीं तो आपको रुपये देने होंगे। तेरे बीवी-बच्चे कहां-कहां जाते हैं, वो भी मुझे पता है। उसने पत्र लिखकर कार मेले के मालिक से 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसे कार मेले के मालिक की सारी जानकारी कार मालिक द्वारा यूट्यूब पर डाले गए विज्ञापन से मिली है।
Tags: