सूरत : पुलिस की सख्ती अभियान के बावजूद असामाजिक तत्वों का आतंक यथावत

सूरत : पुलिस की सख्ती अभियान के बावजूद असामाजिक तत्वों का आतंक यथावत

उधना में तीन युवकों ने हथियार दिखाकर नास्ता की लारी चलाने वाले युवक को पीटा, घटना सीसीटीवी में कैद

सूरत पुलिस ने असामाजिक  तत्वों पर नकेल कसने के लिए शहर भर में अभियान शुरू कर दिया है। जिसमें हथियारों को जब्त करने का काम बड़े पैमाने पर शुरू किया गया है। लेकिन शहर में इतनी बड़ी संख्या में ऐसे तत्व हैं कि पुलिस के लिए इस समस्या पर जल्द काबू पाना मुश्किल हो रहा है। सूरत के वराछा, पुनागाम, पांडेसरा, उधना, लिंबायत जैसे क्षेत्रों में कुछ उद्दंड युवकों द्वारा  अपने क्षेत्र के अंदर हथियार लहराकर लगातार डराने-धमकाने के दृश्य  सामने आ रहे हैं। उधना के हरिनगर में नास्ता का लारी चलाने वाले को तीन युवकों ने हथियार की नोक पर पीटा। 
हाल ही में सीसीटीवी में सामने आया है कि उधना क्षेत्र के हरिनगर-2 के पास लारी पर अपना व्यवसाय करने  वाले सुनील कुमार मौर्या को कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा हथियार की नोक पर धमकाया जा रहा था। सीसीटीवी कैमरे में तीन युवकों से घिरा हुआ देखा जा रही है।   ऐसे कई युवक शहर भर में अलग-अलग लारी गल्ला पर दादागिरी कर धमकाकर छोटे-मोटे दुकानदारों को नियमित रूप से परेशान कर रहे हैं।
सार्वजनिक स्थान पर धारदार हथियार से खाने पीने की दुकान चलाने वाले युवक को जिस तरह से पीटा जा रहा है। इससे एक बात तो साफ है कि ऐसी दादागिरी करने वाले युवाओं को कानून का कोई डर नहीं है। सूरत शहर में आये दिन ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे उद्दंड युवकों को सबक सिखाने के लिए पुलिस को  ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है। सार्वजनिक सड़क पर जब किसी युवक को धारदार हथियार से पीटा जाता है तो आसपास खड़े लोग युवक को बचाने की कोशिश तक नहीं करते क्योंकि ऐसे तत्व उन पर भी हमला कर देते हैं। सभी की निगाहें अब इस बात पर टिकी हैं कि उधना इलाके में लगे सीसीटीवी के सामने आने के बाद सूरत पुलिस इस तरह के तत्वों पर कितनी सख्ती और तटस्थता से कार्रवाई करेगी। 
Tags: