सूरत : पलसाना में एकतरफा प्यार में युवक ने महिला के पति को कपड़े के ताके के नीचे दबा कर मार डाला

सूरत :  पलसाना में एकतरफा प्यार में  युवक ने महिला के पति को कपड़े के ताके के नीचे दबा कर मार डाला

पलसाना के रतन प्रिया मिल से घटना के सीसीटीवी फुटेज द्वारा हुआ खुलासा, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सो रहा था तभी युवक के ऊपर कपड़े का ताके फेंककर उसे दफना दिया
सूरत जिले के पलसाना में इको टेक्सटाइल पार्क में रतन प्रिया मिल में काम करने वाले युवक का कपड़े के ताके के नीचे सड़ती बदबूदार लाश मिली है। मिल के सीसीटीवी की जांच करने पर पता चला कि उसके साथ काम करने वाले ने कपड़े का ताका फेंककर उसकी हत्या की थी। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हत्यारे का मृतक की पत्नी से एकतरफा प्रेम संबंध था।
आकाशबाबू राम बहादुर कोरी (उम्र 21, मूल रूप से मध्य प्रदेश के) पलसाना तालुका के इटाडवा गांव में काठियावाड़ी होटल के पीछे की इमारत में अपनी पत्नी के साथ रहते थे और इको टेक्सटाइल पार्क में रतन प्रिया मिल में काम करते थे। लक्ष्मण गिरजाशंकर ने आकाशबाबू के साथ भी काम किया था। लक्ष्मण आकाशबाबू की पत्नी को एकतरफा प्यार करता था। लक्ष्मण ने पहले आकाशबाबू कि पत्नी से छेडखानी करने का प्रयास करने पर आकाशबाबु ने और उनके गांव में अन्य लोगों ने आकाशबाबू  फटकार लगाई थी, जो लक्ष्मण के मन में थी। 14 तारीख को सोमवार की रात आकाशबाबू और लक्ष्मण मिल में काम कर रहे थे। इसी बीच आधी रात को आकाशबाबू कपड़े के ग्रे तांके के पास सो गए। उस समय लक्ष्मण ने आकाशबाबू पर ग्रे कपड़े के कई तांके फेंककर काशबाबू को तांके में दफनाकर मार डाला था। इसी बीच गुरुवार की सुबह कपड़े का तांका ले जाते समय आकाशबाबू का क्षत-विक्षत शव मिला जिससे बदबू आ रही थी। पुलिस ने पहले आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया। मिल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक करते समय आकाशबाबू सो रहे थे कि लक्ष्मण कपड़े के तांके से दफना रहे थे और लक्ष्मण को पुलिस ने पकड़ लिया। 
पुलिस द्वारा प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, लक्ष्मण ने कबूल किया कि उसका आकाशबाबू की पत्नी के साथ एकतरफा प्रेम संबंध था और एक बार जब वह उसे पकडने गया, तो आकाशबाबू और उसके गृहनगर के अन्य लोगों ने उसे फटकार लगाई और नाराजगी से उसे मार डाला। पुलिस ने हादसे के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Tags: