सूरत : वाहन धीरे चलाने के लिए कहने पर आक्रोशित पिता-पुत्र ने युवा व्यवसायी को पीटा

सूरत  : वाहन धीरे चलाने के लिए कहने पर आक्रोशित पिता-पुत्र ने युवा व्यवसायी को पीटा

बाप-बेटे ने गाली-गलौज करते हुए सार्वजनिक रूप से कपड़े फाड़ दिए

सूरत के भाठेना स्थित पुष्पा नगर सोसायटी में तेज रफ्तार मोपेड पर जा रहे  युवक को सलाह देना जरी के युवा व्यवसायी को भारी पड़ गया। युवा व्यवसायी ने युवक को धीरे-धीरे अपनी बाइक चलाने की सलाह दी। जिससे आक्रोशित युवक ने अपने पिता के साथ यानी पिता-पुत्र ने सार्वजनिक रूप से उस पर हमला किया और उसका अपमान किया। जरी व्यवसायी के कपड़े भी फाड़ दिए गए। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। घायल अवस्था में अस्पताल लाए गए युवक ने बताया कि सलाह देने की सजा सार्वजनिक रूप से दी गई है। मैं अब किसी को सलाह भी नहीं दूंगा। मैं तो बेटी के लिए शैम्पू लेने निकले थे और मार खाकर सिविल पहुंच गया, इसका दुःख है। 
देवेंद्र वसंतलाल राणा (उम्र-. 54 निवासी- पुष्पा नगर सोसायटी भाठेना) में अपने परिवार के साथ रहते हैं और  जरी के कारोबार से जुड़े हैं।   पूरी सोसायटी में आज दिन तक किसी के साथ कोई झगड़ा नहीं हुआ। आज सोसायटीवासी  को सलाह देने मात्र से ही पुरस्कार में सार्वजनिक रूप से कपड़े-फटे और  पिटे जाने के अहसास को भुलाया नहीं जा सकता।
सोसायटी के निवासी करण जसवंत भाई लकड़ावाला तेज गति से मोपेड लेकर सोसायटी में दाखिल हुए। मैं बस चिल्लाया और कहा भाई धीमा चलाओ तो वह मोपेड लेकर वापस आया और गाली गलौज करने लगा। तभी उसके पिता दौड़ते हुए आए और क्या हुआ, क्या हुआ कहते हुए मुक्केबाजी पर उतर गये।
मवेशियों की तरह पीटा, लात मारी, कपड़े फाड़ दिये और मारपीट की, मानो कानून का कोई डर ही नहीं। मैं कोई दोषी नही हूं, मैंने क्या गलत किया.. बस एक सलाह ही दी थी। छोटे बच्चे सोसायटी में खेलते हैं। एक जगह से दूसरी जगह दौडते रहते हैं। उनकी सुरक्षा के लिए सलाह दी। देवेन्द्र राणा ने कहा कि  तेज गति से आने-जाने वाले वाहन की चपेट में आये और दुर्घटना हो तब अहसास हो उससे पहले समझना चाहिए। बस इतना सलाह दिया था, जिसके बदले मार खाकर सिविल पहुंच गया। 
Tags: