सूरत : पार्षद कुंदन कोठिया भाजपा में शामिल, आप पार्षदों पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

सूरत  :  पार्षद कुंदन कोठिया भाजपा में शामिल, आप पार्षदों पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

आम आदमी पार्टी की पार्षद कुंदन कोठिया ने भारतीय जनता पार्टी खी खेस धारण की

पार्षद कुंदन कोठिया को भी आप से किया गया निलंबित
सूरत के वार्ड नंबर 4 की आम आदमी की महिला पार्षद  कुंदन कोठिया, जब से  संपर्क में नहीं थी, तभी से उन्हें भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की संभावना थी। उन्होंने आखिरकार सोमवार को भारतीय जनता पार्टी की खेस धारण कर ली। इसके बाद उन्होंने साथी पार्षद धर्मेंद्र वावलिया पर परेशान करने का आरोप लगाया। धर्मेंद्र वावलिया द्वारा उनका ऑडियो भी वायरल किया था। जिसमें उनके और धर्मेंद्र वावलिया के बीच बातचीत हुई थी।
कुंदन कोठिया द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में पूछे जाने पर धर्मेंद्र वावलिया ने कहा कि मेरे ऊपर लगे आरोप पूरी तरह से निराधार हैं। मेरे साथ हुई टेलीफोन बातचीत के अनुसार मेरे फोन में कॉल रिकॉर्डिंग की सुविधा नहीं है। हमारे बीच हुई बातचीत की कॉल रिकॉर्डिंग कुंदन कोठिया के पास थी और उन्हीं के जरिए यह ऑडियो वायरल हुआ था। वे मुझ पर झूठा आरोप लगा रही हैं। उनका रवैया कार्यकर्ताओं के साथ भी ऐसा ही था और वह लगातार आंतरिक गुटबाजी को बढ़ाने की कोशिश कर रही थी। इसलिए उन्हें आम आदमी पार्टी ने सस्पेंड कर दिया है।
विपक्ष के नेता धर्मेंद्र भंडारी ने कहा, "जब कुंदन कोठिया ने मुझसे धर्मेंद्र वावलिया के बारे में चर्चा की, तो हमने ध्यान दिया और पाया कि वह स्वयं दोषी हैं।" पार्टी को इस तरह से नुकसान पहुंचाने वाले किसी भी काम को करने से रोकने के लिए हमने उन्हें फटकार भी लगाई थी। अतीत में दो से तीन घटनाएं हुई हैं जिसके कारण उन्हें पार्टी ने फटकार लगाई थी, लेकिन उन्होंने कभी अनुशासित तरीके से काम नहीं किया। आखिरकार उन्होंने रुपये की लालच में भारतीय जनता पार्टी में जुड़ गई। हम सूरतियों द्वारा दिये गये मत  और उनके विश्वास पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे।
Tags: