सूरत : रांदेर जिलानी ब्रिज पर फिल्मी स्टाइल में हत्या, पारिवारिक झगड़े में पत्रकार की जान गई

सूरत : रांदेर जिलानी ब्रिज पर फिल्मी स्टाइल में हत्या, पारिवारिक झगड़े में पत्रकार की जान गई

सूरत में पिछले काफी समय से क्राइम की संख्या में लगातार इजाफा होते दिखाई दे रहा है। हत्या और लूट की घटना तो मानो आम हो गई है। ऐसे में सूरत एक रांदेर में आए जिलानी ब्रिज पर एक और हत्या का मामला सामने आया है। जहां पारिवारिक झगड़े में एक पत्रकारी की हत्या कर दी गई। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, नानपुरा के बदेखा इलाके में ढींगली फलिया में रहने वाले जुनेदखान पठान जो की साप्ताहिक चलाते थे। अपनी पत्नी और तीन पुत्रियों के साथ मोपेड़ पर अपने ससुराल से वापिस आकर अस्पताल में भर्ती अपने भांजे से मिलने जा रहे थे। तभी वेडरोड की और से आ रही डस्टर कार ने उन्हें टक्कर मारी थी। जिसके चलते गाड़ी पर सवार सभी नीचे गिर गए थे। अब इसके पहले ही जुनेद और उसकी पत्नी कुछ समझते कार में से अझरुद्दीन और उसका भाई निझामुद्दीन अपने अन्य दो दोस्तों के साथ बाहर निकले थे और जुनेद को बंदूक दिखाई थी। जान बचाने के लिए जुनेद जिलानी ब्रिज पर वेडरोड की और भागा। पर चारों ने उसका पीछा करते हुये जल्द ही उसे पकड़ लिया और चारों ने मिलकर उसके पूरे शरीर पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। चारों ने मिलकर जुनेद पर 15 से 17 चाकू के हमले किए, जिसके चलते जुनेद वहीं गिर गया। 
बीच सड़क पर हुई इस घटना के चलते लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसके चलते चारों आरोपी अपनी डस्टर कार में वापिस वहाँ से भाग गए। जुनेद की पत्नी शगुफ़्ता ने जल्द ही स्थानीय लोगों की सहायता से जुनेद को अस्पताल पहुंचाया, पर डॉक्टर ने वहाँ जुनेद को मृत घोषित किया। पूरे मामले में पुलिस ने चारों आरोपी में से एक को हिरासत में ले लिया है। 
बता दें कि कुछ ही समय पहले जुनेद के ससुराल में चचेरे भाइयों के बीच हिंसक झगड़ा हुआ था। जिसमें पुलिस ने जुनेद के सालों को हिरासत में ले लिया था। हालांकि जुनेद ने जमानत देकर उन्हें छुड़वा लिया था। जिस पर चार दिन पहले ही इरफान और आबेदिन नाम के शख्सों ने उसे जान से मार देने की धमकी दी थी।