सूरत : गृह मंत्री हर्ष संघवी ने युवती के परिजनों को सांत्वना देकर न्याय का भरोसा दिया

सूरत : गृह मंत्री हर्ष संघवी ने युवती के परिजनों को सांत्वना देकर न्याय का भरोसा दिया

एक तरफा प्रेम में पागल युवक को समझाने गए युवती के चाचा पर चाकू से हमला करने के बाद युवती का चाकू से गला रेतकर हत्या की गयी

एक तरफा प्यार में प्रेमी ने युवती के परिजनों के सामने ही गला रेत दिया था
सूरत शहर में कामरेज के पासोदरा पाटीया के पास युवक ने लोगों के समाने युवति का गला रेत कर हत्या करने की घटना के एक दिन बाद रविवार शाम को गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने स्वयं घर जाकर युवति के परिजनों को सांत्वना देकर न्याय दिलाने का आश्वसान दिया। 
पिछले कुछ दिनों से युवक युवति का पीछा कर परेशान कर रहा था। युवती के चाचा द्वारा युवक से युवति का पीछा नही करने के लिए समझाए जाने पर हंगामा मचाया था। और एक बार दुबारा युवति के चाचा युवक को समझाने के लिए गए थे तभी युवक ने चाकु से हमला कीया था। इस दौरान युवति चाचा को छुडाने का प्रयास कर रही थी तभी सरफिरे युवक ने युवति को पकडकर चाकू से उसका गला रेंत दिया। यह घटना सरेआम हो रही थी इस दौरान आसपास के लोग घटना का विडियो बना रहे थे मगर किसीने सनकी युवक को रोकने का प्रयास नही किया। युवती ग्रीष्मा की हत्या करने के बाद युवक फेनिल ने स्वयं अपने शरीर पर चाकू से घाव कर और जहर पीकर अस्पताल में भर्ती हो गया। इस घटना का विडियो सोश्यल मिडिया में वायरल होने पर शहर सहित समग्र राज्य में हडकंप मच गया। गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने रविवार शाम को युवति के घर जाकर उसके चाचा चाची से मिलकर उन्हे सांत्वना दी और उन्हे न्याय दिलाने का आस्वासन दिया। युवति के पिता आफ्रिका में डायमंड का काम करते है। 

Tags: