सूरत : आम आदमी पार्टी की एक और महिला पार्षद का संपर्क नहीं, पति-पत्नी का फोन स्विच ऑफ, बीजेपी में शामिल होने की संभावना

महिला पार्षद कुंदन कोठिया से नहीं हो रहा संपर्क- नेता प्रतिपक्ष

सूरत में आम आदमी पार्टी 27 पार्षदों के साथ विपक्ष में बैठी थी। लेकिन अब स्थिति बहुत अलग है।  आप के पार्षद अब आप से अलग होते हुए और भारतीय जनता पार्टी की खेस पहने दिखाई दे रहे हैं, और यह दृश्य काफी आम हो गया है। जो पार्टी बहुत ही प्रमाणिक होने तथा अपने प्रतिनिधि जन-प्रतिनिधि होने की बात कर रहे थे। वही पार्टी अपनी विश्वसनीयता खो रही है।  आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल सूरत आए थे तो उन्होंने 27 नगरसेवकों को ईमानदार होने और लालच में न पड़ने की बात कही थी। लेकिन लगता है कि पार्षद अपने स्वार्थ के लिए पार्टी छोड़ रहे हैं।
आम आदमी पार्टी के वार्ड नंबर चार की महिला पार्षद कुंदन कोठिया का आम आदमी पार्टी से संपर्क टूट गया है। शहर में चर्चा है कि कुंदन कोठिया आम आदमी पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रही हैं। वार्ड नंबर 4 की महिला पार्षद कुंदन कोठिया कोरोना के कार्यकाल में शुरू हुए आइसोलेशन सेंटर के दौरान सार्वजनिक रूप से पार्षद से बहस करते और गाली-गलौज करते दिखी थी। साथी पार्षद से फोन पर बातचीत को लेकर भी वह विवादों में आ गई थी। यह भी पता चला कि कुंदन कोठिया का वार्ड नंबर 4 में अपने इलाके के लोगों से भी संपर्क कम कर दिया है। 
 कुंदन कोठिया और अन्य नगरसेवक आम आदमी पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। इस बारे में पूछे जाने पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा, ''हम आज सुबह से ही कुंदन कोठिया को फोन कर रहे हैं, लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा है। मैंने उनके पति से भी संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन उनसे भी संपर्क नहीं किया गया है। भारतीय जनता पार्टी के पास बहुत पैसा है। वे चाहे जिस पार्टी के पार्षदों को  खरीद सकते हैं। हमारे पार्षदों को भी खरीद रहे हैं। लेकिन हम भी यह देख रहे हैं कि  भाजपा के पास कितनी खरीदने की शक्ति है। कुंदनबेन ने पहले हमें बताया था कि मुझे बीजेपी की ओर से ऑफर किया जा रहा है। लेकिन मैं आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में नहीं जाऊंगी। लेकिन अब वे निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र हैं। भाजपा नेताओं से उनकी क्या बात हुई उस बारे में हम पक्के तौर पर कुछ नहीं कह सकते। 
Tags: