सूरत : कॉलेज में सीमित संख्या में छात्राओं ने मनाया वैलेंटाइन्स डे, अपने बनाए कपड़े पहनकर कैटवॉक किया

सूरत :  कॉलेज में सीमित संख्या में छात्राओं ने मनाया वैलेंटाइन्स डे, अपने बनाए कपड़े पहनकर कैटवॉक किया

फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई कर रही छात्राओं ने मनाया जश्न

कोरोना संक्रमण के कारण लोग मानसिक रूप से इतना तनाव में आ गये हैं कि वे जश्न मनाने का एक भी मौका चूकने को तैयार नहीं हैं। शनिवार को वैलेंटाइन डे के उपलक्ष्य में छात्रों द्वारा आयोजन किया गया था। साथ ही छात्राओं ने स्वयं की बनाये हुए कपड़े पहनकर कैटवॉक भी किया। छात्रों का उत्साह देखते ही बनता था। छात्र जश्न का कोई भी मौका हाथ से जाने देने को तैयार नहीं हैं। दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करने में कभी भी कोई कसर न छोड़ें।
वैलेंटाइन डे 14 फरवरी को मनाया जाता है। उससे पहले से ही सूरत में उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है। यह उत्सव शहर में फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई में लगे छात्रों द्वारा मनाया गया। जिसमें उन्होंने अपने बनाए कपड़े पहनकर कैटवॉक किया। प्रथम वर्ष से तृतीय वर्ष तक के छात्रों द्वारा कैट वॉक किया गया। वैलेंटाइन डे की थीम प्रायः रेड होती है। छात्राओं ने भी एक जैसे रंग के परिधान भी डिजाइन किए। 
छात्राओं ने एक जैसे रंग के परिधान भी डिजाइन किए।
जाह्नवी जरीवाला ने कहा कि "हर साल हमारे कॉलेज के अंदर वेलेंटाइन डे मनाया जाता है।" हर छात्र अपने तरीके से जश्न मनाता है लेकिन हम सभी 13 फरवरी को कॉलेज में जश्न मनाने के लिए इकट्ठा होते हैं। इसके पीछे मकसद यह है कि फैशन डिजाइनिंग के क्षेत्र में हमने जो सीखा है उसका इस्तेमाल हम अपने कपड़े खुद बनाने में करते हैं ताकि हमारा आत्मविश्वास भी बढ़े। प्रत्येक छात्र वरिष्ठ छात्रों की मदद से अपने तरीके से अपनी पोशाक बनाने की कोशिश करता है।
Tags: