सूरत : दोपहर छोटे बेटे की शादी करवाई और शाम को ट्रेन के नीचे आ गए; जब खुशी मातम में बदली!

सूरत : दोपहर छोटे बेटे की शादी करवाई और शाम को ट्रेन के नीचे आ गए; जब खुशी मातम में बदली!

कड़ोदरा पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरु की है

सूरत के चलथान निवासी एक महाराष्ट्रीयन परिवार में दिन भर रही खुशी रात होते-होते मातम में बदल गई। इस दुखदाई घटना का कारण रहा परिवार के सर्वे-सर्वा 52 वर्षीय पिता का ट्रेन के नीचे आ जाना।
विस्तार से बताएं तो मूलतः महाराष्ट्र के जलगांव जिले के पाचोरा निवासी और वर्तमान में सूरत की पलसाना तहसील के चलथान गांव में रहने वाले बालू प्रताप पाटील की मौत हो गई है। वे अपने पीछे पत्नी अंजना,  पुत्र प्रवीण, पुत्रवधू सीमा और छोटे पुत्र राजू एवं उसकी नववधू को छोड़ गए हैं। बता दें कि बड़ा बेटा रिक्शा चलाकर और छोटा बेटा वायरमैन का काम करके अपना गुजारा करते हैं।
मामला गुरुवार का है जब परिवार में खुशियों भरा माहौल था क्योंकि छोटे बेटे राजू की शादी थी। दूर-दूर से सगे संबंधी आए हुए थे और दोपहर को शादी की रस्में पूरी हुई और नववधू के रूप में एक सदस्य परिवार से जुड़ा था। लेकिन शाम 7:30 बजे के करीब बालू पाटिल चलथान गांव की सीमा में सूरत-भुसावल रेलवे लाइन पर ट्रेन से टकराकर मौत की भेंट चढ़ गए। इस दुखदाई प्रसंग में कडोदरा पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

आत्महत्या एक गंभीर मनोवैज्ञानिक और सामाजिक समस्या है. अगर आप भी तनाव से गुजर रहे हैं तो भारत सरकार की जीवनसाथी हेल्पलाइन 18002333330 से मदद ले सकते हैं. आपको अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से भी बात करनी चाहिए.
Tags: