सूरत : पत्नी के प्राइवेट पार्ट में चाकू गोद कर हत्या करने वाले पति ने भी ट्रेन के नीचे कूद कर जान दे दी है, हत्या का वीडियो भी उतारा था!

किम के अम्बिका नगर में रहने वाले हरिश्चन्द्र राममनोहर निसाद अपनी पत्नी के साथ बीते 6 महीनों से उसी के घर मे घरजमाई बन कर रह रहा था

सूरत के पास आये किम में हाल ही में अपनी पत्नी के गले और गुप्तांग को तेज धार चाकू से गोदकर हत्या कर देने वाले आरोपी पति ने किम-कोसम्बा के बीच ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या कर ली।
जानकारी के अनुसार किम के अम्बिका नगर में रहने वाले हरिश्चन्द्र राममनोहर निसाद अपनी पत्नी के साथ बीते 6 महीनों से उसी के घर मे घरजमाई बन कर रह रहा था। पति पत्नी के बीच बीते कई दिनों से अनबन चल रही थी। इस लड़ाई से त्रस्त पति ने आधी रात को अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी पति ने पूरी घटना का वीडियो भी बनाया। इसके बाद आरोपी ने अपने ससुराल वालों को वीडियो भेजने की कोशिश की पर किसी कारण ऐसा हो नहीं पाया।
इसके बाद हत्या के ही दिन हरिश्चंद्र ने किम कोसम्बा के बीच ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के बाद रेलवे पर से मिले कपड़े, बेल्ट, चप्पल और देह अंगों से मृतक की पहचान की गई। मृतक के पास मिले मोबाइल फोन में मील वीडियो से पत्नी की हत्या का मामला सामने आया और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
आत्महत्या एक गंभीर मनोवैज्ञानिक और सामाजिक समस्या है। अगर आप भी तनाव से गुजर रहे हैं तो भारत सरकार की जीवनसाथी हेल्पलाइन 18002333330 से मदद ले सकते हैं। आपको अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से भी बात करनी चाहिए।
Tags: