वापी : ऐसे भी उड़ा ले जाते हैं मोबाइल फोन, जानें युवक के साथ रेलवे स्टेशन पर क्या हुआ?

वापी : ऐसे भी उड़ा ले जाते हैं मोबाइल फोन, जानें युवक के साथ रेलवे स्टेशन पर क्या हुआ?

मोबाइल में बैलेन्स खतम हो जाने की बात कहकर युवक ने अंजान शख्स को दिया फोन और शख्स हो गया छूमंतर

आजकल मोबाइल हर एक के लिए जीवन का एक अभिन्न अंग बन चुका है। ऐसे में इसे सलामत रखना भी लोगों के लिए एक बड़ी ज़िम्मेदारी का काम बन जाता है। इन सबके बावजूद कई लोगों का फोन चोरी हो जाता है। फोन लूटने वाले चोर बड़ी चालाकी से किसी का भी फोन गायब कर सकते है। कुछ ऐसा ही हुआ वापी रेलवे स्टेशन पर, जहां फोन करने के लिए मांगने के बाद शख्स सूरत के एक युवक का फोन लेकर भाग गया था।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सूरत के वराछा रोड पर रहने वाले अवनीश हसमुखभाई भूवा को कि यूनिको कंपनी में काम करते है, किसी काम के चलते सूरत से वापी आए थे। कंपनी का काम करने के बाद जब शाम को अवनीश वापिस आ रे थे, तभी वापी रेलवे स्टेशन पर एक शख्स ने उनसे अपने किसी परिचित को फोन करने के लिए फोन मांगा। युवक ने बताया कि उसके फोन का बैलेन्स खतम हो गया है और उसे तत्काल किसी से बात करनी है। अंजान शख्स की बात मानकर अवनीश ने उसे अपना फोन दिया था। हालांकि इतने में ट्रेन आ गई और दोनों ट्रेन में चढ़ने लगे। पर इसी दौरान अंजान शख्स अवनीश की नजर में धूल डालते हुये वहाँ से गायब हो गया था। 
अंजान शख्स द्वारा चोरी किए जाने के चलते अवनीश ने वापी पोलकिए स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। जहां पुलिस ने जालसाजी के केस में अंजान शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया था।
Tags: Surat