सूरत : भीख मांगने के बहाने दुकान में कोई जबरदस्ती घूसे तो सावधान हो जाएं, चोरी हो जायेगी!

सूरत : भीख मांगने के बहाने दुकान में कोई जबरदस्ती घूसे तो सावधान हो जाएं, चोरी हो जायेगी!

सचिन की घटना, तिजोरी से 25 हजार सरकाए

सूरत के सचिन-कनकपुर रोड के गोकुल डिपार्टमेन्ट में बच्चों के साथ भीख मांगने के बहाने आई और दुकानदार के ध्यान भटका कर दुकान के कैश काउंटर में से 25 हजार रुपए गायब कर दिये थे। हालांकि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर व्यापारी ने चोर का पता लगाया और जल्द ही महिला को नजदीकी इलाके में से पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सचिन कनकपुर रोड स्थित साईंनाथ सोसायटी के करीब स्थित गोकुल डिपार्टमेन्ट स्टोर्स में 20 जनवरी को तीन छोटे बच्चों के साथ तीन महिलाएं भीख मांगने आई थी। दुकान में घुसते ही महिला के साथ भीख मांगने आए बच्चों ने बिस्किट के पैकेट लेना शुरू कर दिया। जिस पर दुकानदार अरविंद भाई ने उन सभी को बाहर निकालने का प्रयास किया। अरविंदभाई जिस दौरान बालकों को बाहर निकाल रहे थे, उसी दौरान बच्चों के साथ आई तीनों महिलाओं ने चालाकी से काउंटर में से 25 हजार रुपए गायब कर दिये।
महिलाओं के जाने के बाद जब अरविंदभाई ने अपना काउंटर चेक किया तो उसमें पैसे नहीं थे। जिसके चलते उन्होंने अपने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए। फुटेज में उन्हें महिलाओं की चालाकी साफ दिखाई दी। जिसके चलते उन्होंने स्थानीय व्यापारियों में महिलाओं की तस्वीर शेयर की थी। इसी बीच पिछले दिन अरविंदभाई के मित्र रामकरण ने सचिन जीआईडीसी में उन महिलाओं को देखा था। जिस पर अरविंद भाई तुरंत ही रामकरण द्वारा बताई गई जगह पर पहुँच गए और दोनों ने तीनों महियाला संगीता भगत काले(25 साल), अंजलि गगन डबावाला(35 साल) और ममता डबावाला(40 साल) को पकड़ कर पुलिस की हिरासत में दिया था।