सूरत : जानें युवती ने अपनी सुसाइड नोट में क्यों लिखा, ‘मेरी लाश परिणित प्रेमी के घर ले जाना!’

शहर के कापोद्रा इलाके में एक युवती के आत्महत्या कर लेने के चलते इलाके में हलचल मच गई है। आत्महत्या करने वाली युवती ने मरने के पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ी थी। जिसमें उसने उसकी लाश उसके घर पर ले जाने के स्थान पर उसके प्रेमी के घर ले जाने कहा था। सूत्रों के मुताबिक युवती को एक युवक ने शादी की लालच देकर उसके साथ संबंध बनाए थे। हालांकि इसके बाद भी उसने शादी नहीं की थी। अंत में युवक से परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, कापोद्रा के गिरनार सोसायटी में रहने वाले रामसिंगभाई वसावा की पुत्री स्मिता अपने भांजे के साथ सूरत के वराछा इलाके में रहती थी। हीरा के कारखाने में काम कर वह अपने परिवार को भी आर्थिक रूप से सहाय करती थी। बुधवार को सुबह 10 बजे के आसपास रामसिंग भाई की इस बेटी ने आत्महत्या कर ली, जिसके चलते वह सूरत आए। पुलिस ने लाश को जप्त किया और जांच शुरू की। इस दौरान उन्हें स्मिता के घर से एक सुसाइड नोट भी मिली।
स्मिता के घर मिली सुसाइड नोट में बताया गाया की वह और विशाल नामक युवक पिछले चार साल से एक दूसरे के साथ है। शादी करने की लालच देकर विशाल ने कई बार उसके साथ संबंध बनाए थे। विशाल की पहले से ही शादी हो चुकी थी। उसके और विशाल के संबंध के बारे में विशाल की पत्नी कोमल भी जानती थी। हालांकि वह विशाल का ही साथ देती। दोनों ने मिलकर मेरा काफी फायदा उठाया है। सुसाइड नोट के अनुसार विशाल और कोमल स्मिता को कई बार मारते भी थे और उसे मानसिक तौर पर प्रताड़ित भी करते थे। इसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने विशाल पटेल और उसकी पत्नी कोमल के खिलाफ स्मिता को आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के आरोप में केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की है।