सूरत : खुले में लघुशंका करने पर हुए झगड़े में हत्या करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

सूरत : खुले में लघुशंका करने पर हुए झगड़े में हत्या करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

सूरत में पिछले दिनों खुले में लघुशंका कर रहे लोगों को डांटने के चक्कर में एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी थी। बंटी नामक युवक ने खुले में पेशाब कर रहे अपने एक परिचित संजय नामक अन्य युवक को डांटा था। बस इसी बात को लेकर संजय और बंटी में गाली-गलौज होने लगी थी। उस समय तो दोनों वहाँ से चले गए, हालांकि कुछ ही समय बाद जब बंटी अपने मित्र के साथ गायत्री सर्कल के पास खड़ा था। तभी संजय वहाँ अपने चार मित्रों के साथ आ धमका। 
आते ही सभी ने मिलकर बंटी की पिटाई शुरू कर दी। वहाँ मौजूद बंटी के मित्र जायेश ने दोनों को रोकने की कोशिश भी की। हालांकि उन्होंने उसे भी पीटकर वहाँ से भगा दिया। इसी दौरान पांचों में से किसी एक ने बंटी को दाएँ पर के घुटने में चाकू मार दिया था, जो की पूरी तरह से आरपार हो गया था। चाकू मारने के बाद सभी वहाँ से फरार हो गए थे। 
घटना की जानकारी मिलते ही बंटी के मित्र और आसपास के लोगों ने मिलकर बंटी को सिविल अस्पताल में पहुंचाया। हालांकि खून अधिक बह जाने के कारण उसे मृत घोषित किया गया था। घटना में रांदेर पुलिस द्वारा चंद घंटों में ही चारों हत्यारे संजय उर्फ संजु जगताप, अर्जुन ललन चौधरी, अजय उर्फ अजयो रघु भरवाड और कवन उर्फ कृष्णा नाथुभाई खलासी को हिरासत में लिया गया है। हत्या की पूरी घटना नजदीकी सीसीटीवी में कैद हो गई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने आगे की कार्यवाही शुरू की है।
Tags: Surat