सूरत : बहन की शादी के लिये उधार लिये थे 20 हजार, टैंशन में जीवनलीला समेट ली

सूरत : बहन की शादी के लिये उधार लिये थे 20 हजार, टैंशन में जीवनलीला समेट ली

सूरत की ही अन्य एक घटना में अंजान द्वारा व्यक्ति की फांसी देकर हत्या की गई

कहते है की चिंता चिता समान होती है। यदि मनुष्य  हर छोटी-छोटी बातों में चिंता करना शुरू कर दे तो उसका जीवन जीने लायक नहीं रहेगा। कुछ ऐसा ही एक मामला सूरत से सामने आया है, जहां मात्र 20 हजार रुपए लौटाने की चिंता में युवक ने आत्महत्या कर ली। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शहर के अमरोली स्थित हलपतिवास में रहने वाले संतोष रामचंद्र प्रधान ने आत्महत्या कर ली थी। कपड़े के कारखाने में काम करने वाले संतोष ने रविवार की शाम को घर में ही एसिड पी लिया था। जिसके चलते उसे इलाज के लिए स्मीमेर ले जाया गया। हालांकि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। 
घटना की जांच करने वाले पीएसआई एम एस वरिया के दिये गए बयान के अनुसार, मूल रूप से उड़ीसा के रहने वाले संतोष ने अपनी बहन की शादी के लिए अपने अन्य जीजा से 20 हजार रुपए उधार लिए थे। हालांकि वह पैसे किस तरह वापिस लौटा सकेगा, इस बात को लेकर काफी चिंता में रहता था। इसके अलावा उसका पेट का ऑपरेशन भी हुआ था। दोनों चीजों की चिंता के चलते वह लगातार चिंता में ही रहता था। इसी के चलते उसने अपनी जान देने का निर्णय लिया।
वहीं एक अन्य घटना में सूरत के लालगेट के नजदीक ही एक युवक को फांसी देकर उसकी हत्या कर दी गई होने की घटना सामने आई है। लालगेट के करीब आई फेकटरी में भावेश सोलंकी नामक युवक का मृतदेह मिल आया था। घटना स्थल पर पहुँचकर पुलिस ने युवक के मृतदेह को पोस्ट्मॉर्टेम में भेजा था। जिसमें उसकी हत्या हुई होने की खबर सामने आई थी। पूरे मामले में पुलिस ने महेश सोलंकी नामक शख्स की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया था।