सूरत : रांदेर में अदावट वश युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सूरत  :  रांदेर में अदावट वश युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

घर से निकलने के 30 मिनट बाद युवक की मौत की सूचना

मां से 10 मिनट में आ रहा हूं  कहकर घर से निकले युवक की हत्या, पिता की मौत के बाद मृतक बेटे पर परिवार की जिम्मेदार थी 
शहर के रांदेर पालनपुर पाटिया के पास एक युवा सुरक्षा गार्ड की चाकू मारकर हत्या किये जाने की घटना प्रकाश में आई है।  मृतक रवि के मामा ने बताया कि काम से लौटने के बाद रवि ने विधवा मां से 50 रुपये लिए और 10 मिनट में आ  रहा हूं यह कहकर घर से निकल गया, इस दरम्यान किसी बात को लेकर चाकू से वार कर युवक की  हत्या कर दी गई। रांदेर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
मृतक के चाचा प्रवीणभाई सोलंकी  ने कहा कि रवि ने अपने पिता की मृत्यु के बाद विधवा मां की आर्थिक मदद करने के लिए सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करना शुरू किया। बड़ा बेटा होने के कारण घर की सारी जिम्मेदारी भी उन्हीं पर थी। एक छोटा भाई और निजी अस्पताल में आया का काम कर रही विधवा मां को देर रात अस्पताल से फोन आया तो पूरा परिवार स्तब्ध हो गया।
उन्होंने आगे कहा कि नौकरी से आने के बाद रवि ने घर पर एक बैग छोड़ा और अपनी मां से 50 रुपये लिए और यह कहकर चला गया कि 10 मिनट में वापस आ जाएगा। 30 मिनट के बाद मां ने फोन किया और उससे संपर्क करने की कोशिश की। हालाँकि, कुछ क्षण बाद, दोस्तों ने फोन पर सूचना दी कि रवि की हत्या कर दी गई है, और पूरा परिवार फूट-फूट कर रोने लगा। 10 मिनट चले गए रवि को नहीं पता था कि पोस्टमॉर्टम में सो जाएगा, नहीं तो जाने नहीं देता। इस तरह मां के आक्रन्द से लोग आंसू नहीं रोक पाये। 
उन्होंने आगे कहा कि 6-8 महीने पहले घर के पास रहने वाले अक्षय नाम के युवक का रवि से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, तब  अक्षय ने उसे  लोहे की रॉड से मारा था। कहा जाता है कि पुलिस ने अक्षय को लगभग पूछताछ के लिए हिरामत में लिया है। हालांकि 12 घंटे बाद भी रवि की हत्या और हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। रांदेर पुलिस आगे की जांच कर रही है।
Tags: