सूरत : जानें कैसे नन्हे बच्ची की केयर टेकर ने हैवानियत की हदें पार की, CCTV में कैद हुई घटना

सूरत : जानें कैसे नन्हे बच्ची की केयर टेकर ने हैवानियत की हदें पार की, CCTV में कैद हुई घटना

मासूम के साथ हैवानियत की हदें पार कर देने वाला मामला

सूरत शहर के आठ माह के मासूम के साथ हैवानियत की हदें पार कर देने वाला मामला सामने आया है। सूरत शहर के रांदेर पालनपुर पाटिया इलाके में एक परिवार ने अपने आठ महीने के दो जुड़वां बच्चों के देखभाल के लिएएक आया या केयरटेकर को काम पर रखा था. इस केयरटेकर महिला ने आठ माह के बच्चे को कुचलकर मारने का प्रयास किया।
मिली जानकारी के अनुसार बच्चे के सिर में तीन फ्रेक्चर आए हैं. फिलहाल बच्चे का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। ये घटना उस समय हुई जब घर में कोई मौजूद नहीं था. महिला ने अपना गुस्सा मासूम बच्चे पर दिखाते हुए पांच मिनट तक महिला ने बच्चे को कई बार पलंग पर पटका और फिर उसका कान पकड़ कर हवा में उछाल दिया। जिससे बच्चा बेहोश हो गया। इसके बाद केयरटेकर ने बच्चे के माता-पिता को सूचना दी। परिजन बच्चे को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए। जहां उन्हें सिर में चोट लगने से ब्रेन हेमरेज हो गया था।
महिला को इस बात की जानकारी नहीं थी कि घर में सीसीटीवी भी लगा हुआ है। परिजनों ने सीसीटीवी चेक किया तो पता चला कि महिला लगातार पांच मिनट तक बच्चे पर अत्याचार किया। इसके बाद आठ माह की बच्ची के पिता मितेशभाई पटेल ने बीती देर रात थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके आधार पर इस महिला को गिरफ्तार किया गया.
पुलिस ने बताया कि आरोपी कोमल के कोई संतान नहीं है। साथ ही घर में तनाव भी चल रहा था। नतीजतन, कोमल ने बच्चे के साथ दुर्व्यवहार किया और हवा में फंगस को मारने की कोशिश करते हुए, बच्चे को बिस्तर पर पटक दिया। स्थानीय लोगों ने यह भी कहा कि जब माता-पिता दोनों काम पर जाते हैं तो बच्चे बहुत रोते हैं। स्थानीय लोगों को ध्यान में रखते हुए माता-पिता ने सीसीटीवी इस तरह लगवाए थे कि महिला को पता ही नहीं चला। जिससे इस महिला का सामना काले कर्मों से हुआ।
Tags: