सूरत : आम आदमी पार्टी में भूचाल, पांच पार्षद भाजपा में शामिल

सूरत : आम आदमी पार्टी में भूचाल,  पांच पार्षद भाजपा में शामिल

सूरत के पांच आप पार्षद भाजपा में शामिल होने से विधानसभा चुनाव से पहले ही आम आदमी पार्टी में हडकंप मच गया

गांधीनगर कमलम में गृह मंत्री हर्ष संघवी की उपस्थिति में भगवा फीता धारण किया
सूरत आम आदमी पार्टी सूरत को बड़ा झटका लगा, आप के 5 पार्षद भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा के प्रदेश कार्यालय कमलम में गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी, प्रदेश महासचिव प्रदीपसिंह वाघेला और प्रशांत कोराट की मौजूदगी में सभी पांचों पार्षद औपचारिक रूप से भाजपा में शामिल हो गए।
आम आदमी पार्टी के पार्षद विपुल मोवलिया, भावनाबेन सोलंकी, ज्योतिकाबेन लाठिया, मनीषाबेन कुकड़िया और रूता दुधातारा भाजपा में शामिल हो गए हैं। आप के पांच पार्षदों को आज गांधीनगर कमलम में औपचारिक रूप से पार्टी में शामिल किया गया। इस अवसर पर गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी और भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष ऋत्विज पटेल भी मौजूद थे। उन्होंने आप के पार्षद का भाजपा का फीता पहनकर पार्टी में स्वागत किया।
आप प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्षद पैसे के लालच में भाजपा में शामिल हुए हैं। विपुल विपुल मोवलिया ने पार्षदों को भाजपा में शामिल होने के लिए गुमराह किया है। पार्षदों पर दबाव बनाया जा रहा था। सीआर पाटिल के दो सहयोगियों ने आम आदमी पार्टी के पार्षदों को पैसा दिया है।
महेंद्र नवादिया (आप, सूरत शहर अध्यक्ष) ने बताया कि नगरसेवक विपुल मालवीय को कार्यालय में कई बार शिकायत की गई। लेकिन पार्टी विरोधी कार्रवाई नहीं रुकी। पिछले कुछ दिनों से अन्य पार्षदों पर पैसे लेकर भाजपा में शामिल होने का दबाव कर रहे थे। 
Tags: