सूरत : महिला फेसबुक-मित्र से लिये 10 लाख चुकाने की बजाय पिता-पुत्र ने किया बैड-टच, अब पुलिस शिकायत हो गई है!

सूरत : महिला फेसबुक-मित्र से लिये 10 लाख चुकाने की बजाय पिता-पुत्र ने किया बैड-टच, अब पुलिस शिकायत हो गई है!

सूरत के कतारगाम इलाके में रहने वाली एक युवती ने अपने एक फेसबुक फ्रेंड के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करवाई है। 6 साल पहले फेसबुक के माध्यम से बने दोस्त के साथ राहुल राज मोल में पार्लर-सलून शुरू किया था। इसी दौरान युवती ने उसे दस लाख रुपए उधार दिये थे। काफी समय हो जाने के बाद भी वह पैसे नहीं लोटा रहा था, जिसके चलते वह उसके घर गई थी। हालांकि पैसे लौटाने के स्थान पर युवती के मित्र और उसके पिता ने उसके साथ छेडखानी की थी, जिसके चलते उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज करवाया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सूरत के कतारगाम इलाके में रहने वाली विधवा माता और बहन के साथ रहने वाली 29 वर्षीय रेशमा (बदला हुआ नाम) साल 2016 से फेसबुक के जरिये मयंक पटेल नाम के एक यूवेयक के संपर्क में आई थी। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई और उन्होंने पार्टनरशिप में राहुल राज मोल में पार्लर-सलून खोला। हालांकि मयंक को इस दौरान पैसों की जरूरत पड़ने पर साल 2016 से 2020 के दौरान उसने मयंक को 10 लाख रुपये दिये थे। हालांकि मयंक वह पैसे वापिस नहीं लौटा रहा था और ना ही उसका फोन  उठा रहा था। 
इसके चलते 3 जनवरी को वह मयंक के घर गई, पर मयंक और उसके पिता ने उसके साथ गाली-गलौज कर के उसे घर से निकाल दिया। जैसे ही रेशमा घर आई, उसके कुछ ही समय के बाद दोनों पिता-पुत्र उसके घर आए और उसके साथ छेड़खानी करते हुये उसे जान से मार देने की धमकी देने लगे। यह सब देखकर रेशमा की माता की तबीयत बिगड़ गई थी। इसी बीच रेशमा की तबीयत भी बिगड़ गई, जिसके चलते वह होम क्वारंटाइन हो गई थी। हालांकि ठीक होने के बाद उसने व्यापारी पिता-पुत्र के खिलाफ कतारगाम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी।
Tags: Fraud Surat