सूरत : शाम को नौकरी पर रखा और बंदा रात में ही 20 लाख के हीरे लेकर चंपत हो गया!

सूरत : शाम को नौकरी पर रखा और बंदा रात में ही 20 लाख के हीरे लेकर चंपत हो गया!

पिछले कई समय से शहर में चोरी की कई घटनाएँ सामने आई है। ऐसी ही एक और घटना शहर के कापोद्रा इलाके में कृष्णा डायमंड पार्क में हुई थी। जहां नाइट शिफ्ट में काम पर रखा गया युवक मात्र साढ़े पाँच घंटे में ही 20 लाख के हीरे लेकर रफूचक्कर हो गया था।
पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मिल भावनगर के और सूरत में अठवालाइंस रोड पर रहने वाले 35 वर्षीय धर्मेश भाई की कृष्ण डायमंड पार्क में प्लॉट नंबर 4 से 7 तक डायमंड की दुकान के पार्टनर है। दुकान की यूनिट के सरीन डिपार्टमेन्ट में 20 जनवरी को सोशल मीडिया के एक ग्रुप से एक युवक का नंबर हासिल कर मैनेजर ने उसे काम पर रखने और पगार की बात करने के लिए बुलाया। 
युवक प्रदीप मौर्या काम की बात करने के लिए 24 जनवरी को शाम को 7:30 बजे मिलने आया, जिस पर मैनेजर निकुंज भाई ने उसे नाइट शिफ्ट में काम करने के लिए कहा। नाइट शिफ्ट में काम कर रहा प्रदीप रात को तकरीबन 1:30 बजे बाथरूम जाने के बहाने उसे काम करने के लिए दिये हीरों में से 20 लाख के हीरे लेकर नीचे उतर आया और मुख्य द्वारा से भागने जा रहा था। हालांकि मुख्य द्वारा पर वॉचमेन को देखकर वह कंपाउंड की दीवाल कूद कर भाग गया। जैसे ही इस बारे में मैनेजर निकुंजभाई को पता चला, उन्होंने घटना के बारे में मुख्य मैनेजर विपुलभाई को फोन कर के जानकारी दी। जहां से विपुलभाई ने धर्मेशभाई को घटना की जानकारी दी। 
धर्मेशभाई तथा अन्यों ने मिलकर पहले खुद ही आरोपी प्रदीप को ढूँढने का प्रयास किया। हालांकि वह खुद उसे ढूंढ नहीं पाये। जिसके चलते उन्होंने कापोद्रा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस अब आरोपी की छानबीन कर रही है।