सूरत : सलून वाले से पिस्तौल क्या मिली कारोबारी के अपहरण का प्लान उजागर हो गया

सूरत  : सलून वाले से पिस्तौल क्या मिली कारोबारी के अपहरण का प्लान उजागर हो गया

महाराष्ट्र के व्यापारी के साथ जमीन के विवाद के चलते सूरत के व्यापारी के अपहरण का मिला था काम

पिछले काफी समय से राज्य में क्राइम में काफी इजाफा देखने मिला है। ऐसे में लिंबायत में साड़ी पर स्टोन चिपका कर मजदूरी करने वाले एक शख्स द्वारा अपहरण करने का प्लान पुलिस द्वारा निष्फल  कर दिया गया। 
दरअसल जमीन के झगड़े में लिंबायत के रहने वाले यासीन कुरेशी ने सूरत के एक व्यापारी का अपहरण करने का काम उठाया था। इसके लिए वह मध्यप्रदेश से तीन पिस्तौल भी ले आया था। हालांकि लालच के चलते उसने तीन में से एक पिस्तौल बेच दिया था। जिसके चलते उसने एक हजाम को पिस्तौल बेच दी थी। हालांकि पिस्तौल खरीदने वाला हजम पकड़ा गया था, जिससे पूछताछ करने के बाद पुलिस यासीन तक पहुंची थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, क्राइम ब्रांच द्वारा लिंबायत मदीना मस्जिद के पास रहने वाले तथा सलून में काम करने वाले दानिश आमिर सिद्दिकी को एक पिस्तौल के साथ पकड़ा था। दानिश ने अपने मोज-शौख के लिए ही मात्र 20 दिन पहले ही पिस्तौल खरीदी थी। दानिश की पूछताछ करते हुये पुलिस यासीन तक पहुंची थी। जहां पुलिस को दो और पिस्तौल मिल आई थी। 
जब पुलिस ने यासीन की पूछताछ शुरू की तो पता चला की उसे सूरत के एक व्यापारी के अपहरण का काम मिला था। जिसका महाराष्ट्र के एक व्यापारी के साथ जमीन विवाद चल रहा था। महाराष्ट्र के व्यापारी ने उस व्यापारी का अपहरण कर उसे कड़ोदरा लाने के लिए कहा था। इसके लिए महाराष्ट्र के व्यापारी ने ही उसे मध्यप्रदेश से पिस्तौल वाले का संपर्क करवाया था। हालांकि 20 हजार की लालच में यासीन ने एक पिस्तौल बेच दी थी, जिसके चलते सारा भांडा फुट गया था।
Tags: Surat