सूरत : हजीरा अदानी पोर्ट से राजकोट के लिए निकला चालक टैंकर लेकर फरार, शिकायत दर्ज

पुलिस ने चालक के खिलाफ 20.84 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है

सूरत के हजीरा अदानी बंदरगाह से राजकोट जा रहा 10.84 लाख रुपये का तेल टैंकर और उसका चालक 4 दिन बाद भी नहीं पहुंचा, जो चर्चा का विषय बन गया है। राजकोट के अदानी पोर्ट के एक कर्मचारी ने सूरत आवी हजीरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि टैंकर का चालक और टैंकर लेकर फरार हो गया हैं। पुलिस ने चालक के खिलाफ 20.84 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।
हजीरा पुलिस ने कहा कि अदाणी पोर्ट में फ्यूल डेपो से गत 26 जनवरी को मोहम्मद समीर मोहम्मद रफीक (घर संख्या-350,चौसला रोड फाटक के पास, मोडक स्टेशन कलामपुरा, कोटा राजस्थान) नामक ड्राइवर जीजे03 बीटी 9540 नंबर की टैंकर में 10.84 लाख का आयल भरकर राजकरोट अदाणी पोर्ट पर कंपनी के स्टोरेज डेपो में ले जाने के लिए निकला था।
सूरत से 26 जनवरी को रात्रि 9.30 बजे टैंकर लेकर राजकोट के लिए निकले ड्राइवर मोहम्मद समीर के चार दिन बाद भी राजकोट नहीं पहुंचने पर राजकोट में अदाणी पोर्ट के कर्मचारी  हर्षभाई किशोरभाई शाह (निवासी-बी-104, गिरिराज नगर, JMC नगर के पास, रैया चौकड़ी, राजकोट) ने जांच की तो पता चला कि मोहम्मद समीर  10.84 लाख रुपये का कंपनी का तेल और 10 लाख रुपये का टैंकर मिलाकर कुल 20.84 लाख का मुद्दामाल बाहर ही बाहर बेचकर फरार हो गया है।  हर्षभाई ने हजीरा थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने चालक मोहम्मद समीर के खिलाफ 20.84 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। 
Tags: