सूरत : डायमंड युनिट से 24 और ज्वैलर्स शो रूम से 6 कर्मचारी पोजिटिव आने पर प्रतिष्ठान बंद कराया

सूरत : डायमंड युनिट से 24 और  ज्वैलर्स शो रूम से 6 कर्मचारी पोजिटिव आने पर प्रतिष्ठान बंद कराया

सूरत में टीया डायमंड से 24 और डी.खुशालदास ज्वैलर्स से 6 कर्मचारी पोजिटिव आने पर प्रतिष्ठान बंद कराया, अलग अलग क्षेत्रों से और ७० छात्र संक्रमित हुए

रविवार को शहर के विभिन्न क्षेत्रोंं और 70 छात्र संक्रमित हुए
जिन स्कूलों से अधिक मामले आए वह पुरी स्कूल तथा ‌जिन में एक मामला संक्रमित हुआ वह वर्ग बंद किया गया
सूरत शहर में रविवार दिनांक 09/01/2022 के कोविड-19 के तहत सूरत नगर निगम क्षेत्र में 1796 मामले दर्ज किये गये हैं, वहीं 263 मरीज अस्पताल से डिस्चार्ज हुए।
 कतारगाम में डायमंड युनिट और घोडदौड रोड पर ज्वैलर्स युनिट से कर्मचारी अधिक मात्रा संक्रमित होने पर स्वास्थ विभाग ने दोनो प्रतिष्ठानों को बंद कराया। 
महानगरपालिका के स्वास्थ विभाग से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को पॉजिटिव मरीजों में से 16 व्यक्ति रांदेर जोन के जहांगीरपुरा क्षेत्र में शिल्प बिल्डंग से एक कही घर के 5 तथा वरियाव की व्हाईट स्टोन बिल्डींग से 11 लोग पोजिटिव आने के कारण उस एपार्टमेन्ट को  क्लस्टर कोरोन्टीन घोषित कर लोगों की आवाजाही के लिए बंद कर दिया गया है। आज लिंबायत जोन  के लिंबायत क्षेत्र के कैलास नगर सोसायटी में एक ही घर से 5 लोगों का कोरोना रिपोर्ट  पॉजिटिव आने से क्लस्टर कोरोन्टीन घोषित किया गया। 
कतारगाम जोन में वस्तादेवडी रोड पर टीया डायमंड कारखाने में एक साथ 24 कर्मचारी कोरोना संक्रमित होने पर उस युनिट को बंद किया गया। अठवा जोन में घोडदौड रोड पर स्थित डी. खुशालदास ज्वैलर्स में 6 कर्मचारीओं का कोरोनोा रिपोर्ट पोजिटिव आने पर स्वास्थ विभाग ने इस युनिट को भी बंद कर दिया।  
महानगरपालिका के स्वास्थ विभाग से मिली जानकारी के अनुसार शहर के अलग अलग क्षेत्र में जांच कि गयी जिसमें रविवार  कुल 70 छात्र कोरोना संक्रमित हुए। जिसमें से  श्री स्वामी नारायण ,एसपीबी फीजीयोथेरापी कॉलेज,   जी.डी. गोयन्का स्कूल, लान्सर आर्मी स्कूल, जे.एच.अंबाणी स्कूल, एल.एच.बोधरावाला, महेश्वरी विद्यालय, रायण इंटरनेशनल,  दीप दर्शन, शारदा यतन, वनिता विश्राम, आशादीप, अग्रवाल विद्याविहार, संस्कारदीप, डीआरबी कॉलेज तथा  अन्य स्कूलो एवं कोलेज से छात्र कोरोना संक्रमित हुए है उनका वर्ग बंद किया गया। सभी को कोरोनोा अनुरूप व्यवहार करने का अनुरोध किया जाता है। 

Tags: