सूरत : भटार रोड़ के आर्शीवाद पैलेस में कोरोना के पॉजीटीव मामलों की संख्या चिंताजनक

सूरत : भटार रोड़ के आर्शीवाद पैलेस में कोरोना के पॉजीटीव मामलों की संख्या चिंताजनक

पिछले चार दिनों में परिसर में 40 मामले सामने आये, प्रशासन ने परिसर को क्लस्टर घोषित किया

सूरत शहर में कोरोना की तीसरी लहर शुरु हो चुकी है, ऐसा रोजाना बीमारी के बढ़ते आंकडों को देखते हुए स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है। बात करें तो शहर के पॉश भटार रोड़ इलाके में आशीर्वाद पैलेस में कोरोना के 40 मामले प्रकाश में आये हैं। यह क्षेत्र अठवा जोन में स्थित है। कोरोना के इतने सारे मामले एक ही रिहायशी परिसर में आने से पालिका प्रशासन ने शुक्रवार को इस कॉम्पेलेक्स को कोरोना कल्सटर घोषित कर दिया। 
आशीर्वाद पैलेस परिसर के 6 प्रवेश द्वारों में से पांच प्रवेश द्वारों को सील कर दिया गया है और इमरजंसी कामकाज के लिये एक मात्र प्रवेशद्वार खुला रखा गया है। पिछले चार दिनों में परिसर में 40 मामले आना चिंता की बात है। परिसर की लगभग सभी इमारतों में कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं। स्थानीय निवासियों को कोरंटीन समयावधि के दौरान परिसर नहीं छोड़ने के आदेश दिये गये हैं। 
बता दें कि कोरोना क्लस्टर या कन्टेनमेंट क्षेत्र शहर के पॉश माने जाने वाले अठवा जोन में ही है। वेसू, पीपलोद, भटार, अलथान, सिटीलाइट सहित के क्षेत्रों में कोविड के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। नागरिकों को कोरोना की इस तीसरी लहर के दौरान विशेष सावधानियां बरतने की जरूरत है।
Tags: Surat