सूरत : पंजाब में पीएम के काफिले को रोकने को लेकर बीजेपी में रोष

सूरत : पंजाब में पीएम के काफिले को रोकने को लेकर बीजेपी में रोष

शिवालयों में मृत्युंजय जाप कर पीएम की लंबी उम्र की कामना की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले को बुधवार को पंजाब में रोका गया था। देश भर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता इसका विरोध कर रहे हैं। सूरत के विभिन्न वार्डों में शिवालयों में कार्यक्रम आयोजित किए गए। भगवान महादेव का अभिषेक कर मृत्युंजय मंत्र का जाप कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र के लिए भगवान से प्रार्थना की गई।
भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा विभिन्न वार्डों में कार्यक्रम आयोजित करके कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी को भगवान सद्बुद्धि दें ऐसी प्रार्थना की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के का‌फिला में जिस प्रकार सुरक्षा में चूक की गई होने की दृश्य बुधवार को देखने को मिला  था।  प्रधानमंत्री की सुरक्षा से गंभीर लापरवाही सामने आने पर उनके जीवन पर गंभीर खतरा हो सकता था, ऐसी स्थिति देखने को मिली थी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि पूरी घटना के पीछे कांग्रेस पार्टी का हाथ है।
गौरतलब है कि मौजूदा कोरोना संक्रमण पूरे शहर में रॉकेट गति से फैल रहा है। रोजाना 600 से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। नगर आयुक्त ने तब कहा कि अधिक लोग एकत्र न हों और विशेष रूप से सभी लोगों को मास्क पहनना चाहिए। भाजपा कार्यकर्ताओं ने मानो गाइड लाइन का उल्लंघन करना तय कर लिया है, जिससे वे सतत उल्लंघन कर रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के बार-बार निर्देश के बावजूद राजनीतिक दल के कार्यकर्ता अपना कार्यक्रम टालने से कतरा रहे हैं। जिससे कोराना पूरे शहर में रॉकेट की गति से फैल रहा है।
Tags: