सूरत : नई सिविल अस्पताल के आरएमओ संक्रमित, कल कलेक्टर के साथ समीक्षा बैठक में थे मौजूद

सूरत : नई सिविल अस्पताल के आरएमओ संक्रमित, कल कलेक्टर के साथ समीक्षा बैठक में थे मौजूद

नगर आयुक्त द्वारा द्वितीय चरण की तरह प्रभावी ढंग से कार्यवाही करने का निर्देश

ओमिक्रॉन के मामले दुनिया में कहर बरपा रहे हैं, इसके साथ ही कोरोना पॉजिटिव भी बढ़ रहे हैं। शहर जिले में बुधवार को कोरोना के 690 मामले सामने आए। तो सूरत शहर जिले में सक्रिय मामलों की संख्या 2085  तक पहुंच गई है। 3 जनवरी को 225 केस के बाद पिछले दिन डबल केस की बढ़ोतरी हुई थी। पिछले चार दिनों में शहर का अठवा जोन कोरोना का एपी सेंटर बन गया है। पिछले 4 दिनों में अठवा जोन में 714 मामले सामने आए हैं। चालीस फीसदी मामले अठवा जोन में दर्ज किए जा रहे हैं। रांदेर जोन में भी मामले बढ़ रहे हैं। सिविल आरएमओ केतन नायक भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।
राज्य में कोविड की मौजूदा स्थिति को देखते हुए गांधीनगर सचिवालय के सभी विभागों, राज्य के सभी सरकारी-अर्ध-सरकारी कार्यालयों, बोर्डों, निगमों, पूर्ण या आंशिक सरकारी अनुदान संस्थानों, स्थानीय स्वशासन संस्थानों और उपक्रमों में दोनों डोज लेने वाले आगंतुकों को प्रवेश दिया जाएगा। इसी तरह सूरत शहर-जिला सरकारी कार्यालयों में केवल उन आगंतुकों को ही प्रवेश मिले जिन्हें कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराकें मिली हैं। जिला कलेक्टर-मामलतदार समेत सरकारी कार्यालयों में सख्ती से अमल किया जा रहा है। जिन नागरिकों ने टीके की दोनों खुराकें प्राप्त कर ली हैं, उन्हें प्रवेश करने का आग्रह किया जाता है और जिन्हें टीका नहीं लगाया गया है, उन्हें सरकारी कार्यालयों में अनावश्यक रूप से प्रवेश करने की आवश्यकता नहीं है।
न्यू सिविल अस्पताल के आरएमओ का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। वे होम आइसोलेशन में हैं। मंगलवार को नई सिविल अस्पताल में हुई बैठक में आरएमओ केतन नायक उपस्थित थे।  यह समीक्षा बैठक सूरत जिला कलेक्टर की अध्यक्षता में हुई। नई सिविल अस्पताल के आरएमओ केतन नायक के सकारात्मक परीक्षण से पहले पांच डॉक्टर कोरोनाग्रस्त  हो चुके हैं।
----------------------------------
Tags: