सूरत : पांडेसरा की इंटीरियर डिजाइनर को एक बेटी के पिता ने शादी का झांसा देकर बनाया गर्भवती!

पांडेसरा पुलिस थाने में मामला दर्ज

शहर के पांडेसरा इलाके में इंटीरियर डिजाइनर को एक बेटी के पिता एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड विभाग के कर्मचारी ने प्रेम जाल में फंसया और शादी का झांसा देकर गर्भवती बनाने के बाद गर्भपात की गोलिया खिलाने की शिकायत पांडेसरा पुलिस थाने में दर्ज कराई है। 
पांडेसरा क्षेत्र में रहने वाली इंटीरियर हेताली (उम्र 26, नाम बदला है) डेढ़ साल पूर्व एसबीआई का क्रेडिट कार्ड के लिए बमरोलीकी एसबीआई ब्रांच पर गई थी। तब उसका परिचय हेमचंद्र रतनलाल दायमा (उम्र 29, निवासी रामनगर सोसायटी, उधना )से हुआ।  हेमचंद्र ने कार्ड के बहाने बार-बार फोन किया और मुझसे शादी नहीं करने पर आत्महत्या करने की धमकी दी। इस बीच हेमचंद्र हेतली को अपने घर ले गया और मां, भाई और पत्नी को बहन और डेढ़ साल की बेटी को भतीजी के रूप में पहचान दी।
हेमचंद्र ने हेताली को एक दुकान किराए पर लेने में भी मदद की। लीव एन्ड लाइसन्स के समझौते पर हेताली गोहिल के बजाय हेताली दायमा के नाम से जबरन हस्ताक्षर करवा कर डूमस की होटल में ले गया और वहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। पिछले जुलाई में हेमचंद्र के पेटीएम प्रोफाइल में पत्नी के साथ का फोटो देखने पर उसकी पोल खुल गई। जिससे हेमचंद्र ने हेताली को जबरन गर्भपात की गोलिया पिला दी।  
Tags: