सूरत : नए साल में दो एटीएम में चोरी करने के प्रयास में तीन गिरफ्तार, रुपये नहीं निकलने पर मशीनों में तोड़फोड़ की

सूरत : नए साल में दो एटीएम में चोरी करने के प्रयास में तीन गिरफ्तार, रुपये नहीं निकलने पर मशीनों में तोड़फोड़ की

एटीएम मशीन में लगे अग्निशमन यंत्र से मशीन के दरवाजे और एसएनजी ताला तोड़ दिया

पुलिस ने नए साल के दिन आधी रात को पांडेसरा बाटलीबॉय सर्कल और पीयूष प्वाइंट के पास दो एटीएम में चोरी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।  गिरफ्तार आरोपियों ने कबूल किया कि उन्होंने एटीएम से पैसे नहीं निकलने पर मशीन में तोड़फोड़ की थी। 
पांडेसरा पुलिस ने बताया कि हिताची कंपनी के एटीएम की देखरेख का ठेका अद्वैत टीजर्व के चैनल के एक्जीक्युटिव जयेश चौधरी को नये वर्ष के अहले सुबह पांडेसरा के बाटलीबॉय सर्कल के पास अयप्पा कॉम्प्लेक्स में आईसीआईसीआई बैंक की एटीएम मशीन में तोड़फोड़ की जानकारी होने पर पुसिस, में शिकायत दर्ज कराई थी। एटीएम मशीन में लगे अग्निशामक से ही  मशीन का दरवाजा व एसएनजी ताला तोड़ दिया था।
दोपहर तीन बजकर 21 मिनट पर मशीन में तोड़फोड़ कर भागने वाले तीन लोगों ने  एक घंटे बाद यानी 4.30 बजे पीयूष प्वाइंट के पास एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन के सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ फोड़ की थी। चोरी की नीयत से एक ही रात में दो एटीएम मशीनों में तोड़फोड़ की घटना से पुलिस  हरकत में आ गई है। 
पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज और इनपुट के आधार पर कुलदीप द्वारका प्रसाद मिश्रा, अनुराग ओमप्रकाश श्रीवास्तव और आकाश उर्फ ​​निक प्रभाकर श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया है। आधी रात को कुलदीप अपने दो दोस्तों के साथ एटीएम में पैसे निकालने गया था, लेकिन जब पैसे नहीं निकले तो तीनों ने गुस्से में मशीन की तोड़ फोड़ की थी। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि तीनों नशे में थे या नहीं। सब इंस्पेक्टर ए.जी. रबारी आगे की जांच कर रहे है।
Tags: