सूरत : थर्टी फर्स्ट की रात बिना शराब पिए निकाल देने का लिया चाकू मारकर बदला

सूरत :  थर्टी फर्स्ट की रात बिना शराब पिए निकाल देने का लिया चाकू मारकर बदला

दो हमलावर चाकू से वार कर फरार हो गए

थर्टी फर्स्ट की रात पार्टी में दारु नहीं पिलाने वाले मित्र को वेसू के मारवेला काम्प्लेक्स के पास चाकू से वार कर जान से मारने की घटना सामने आई है।    हमलावर शुभम तिवारी के गाल पर थप्पड़ मारने का बदला चाकू मारकर लेने के मामले में आगे की जांच पुलिस कर रही है।  मौत से जंग लड़ रहे शुभम राजवंशी एक होटल में काम करते हैं।
घायल शुभम के भाई रवि राजवंशी ने बताया कि शुभम दो महीने पहले रोजगार की तलाश में सूरत आया था। वेसू के एक होटल में काम मिल जाने से रविवार को रात होटल से घर जाने के लिए निकला था। उस समय रास्ते में दो आरोपी शुभम को रास्ते में रोककर चाकू मारकर भाग निकले। घायल शुभम को 108 की मदद से इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां तत्काल ऑपरेशन करने की जरुरत पड़ी। 
उन्होंने आगे कहा कि हमलावरों में से एक की पहचान शुभम तिवारी के रूप में हुई है। इतना ही नहीं, हमले के पीछे थर्टी फर्स्ट  शराब पार्टी के होने की मुख्य वजह सामने आई है। शुभम राजवंशी अपने दोस्तों के साथ 31वीं पार्टी कर रहे थे। उस समय नशे में धुत शुभम को शराब नहीं पिलाई और निकाल दिया था।
उन्होंने आगे कहा कि शुभम तिवारी ने शराब न मिलने पर बड़ा हंगामा किया था। जिससे आसपास के लोगों के जमा हो जाने पर किसी ने शुभम तिवारी को  थप्पड़ मारकर निकाल दिया था। भाई रवि ने कहा कि उन्होंने इस अदावट को लेकर  उस पर हमला करके उसे मारने की कोशिश की कि शुभम राजवंशी ने ही थप्पड़ मारी थी। उमरा पुलिस आगे की जांच कर रही है।
Tags: