गुजरात : पति की प्रेमिका की बजाए भूल से इसकी मां को मौत के घाट उतारा, फिर खुद ये किया

गुजरात : पति की प्रेमिका की बजाए भूल से इसकी मां को मौत के घाट उतारा, फिर खुद ये किया

वलसाड के धरमपुर के वांसदा जंगल गांव की घटना

वलसाड जिले के धरमपुर के वांसदा जंगल गांव में पति के अन्य महिला से प्रेमसंबंध से गुस्सायी 3 संतान की मां ने पति की प्रेमिका को मौत के घाट उतारने उसके घर पहुंच गई। वहां प्रेमिका के बजाय उसकी मां की भूल से हत्या कर दी। जिससे पछतावा होने पर घर आकर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
धरमपुर तहसील के वांसदा जंगल गांव निवासी और आशावर्कर के तौरपर कार्यरत 25 वर्षीय लीलाबेन गुलाबभाई लोहती के पति गुलाब के उसके गांव में रहनेवाली एक महिला के साथ अनैतिक संबंध थे। इस अनैतिक संबंध से लीलाबेन तंग आ गई थी और पति के साथ हमेशा इस बात को लेकर झगड़ा होता था। इस झगड़े में गत रात को गुस्सायी विवाहिता पति की प्रेमिका को मौत के घाट उतारने उसके घर पहुंच गई। वहां पति की प्रेमिका के बजाय उसके जगह पर सोई उसकी मां 45 वर्षीय रेशमाबेन चिंताभाई गोभाले पर कुल्हाड़ी से वार करे मौत के घाट उतार दिया। हालांकि हत्या करने के बाद रेशमाबेन का मुंह दिखायी देने पर उसको अपनी गलती का एहसास हुआ।
लीलाबेन वापस अपने घर पहुंची और उसे अपनी गलती पर पछतावा होने पर उसने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अनैतिक संबंध के कारण लीलबेन और गुलाबभाई के दंपत्ति जीवन में करूण अंजाम आया। दूसरी ओर 3 संतानों के सिर से मां की छत्रछाया छीन गई। घटना के संदर्भ में धरमपुर पुलिस ने रेशमाबेन की बहू जानकीबेन विजय गोभाले की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया था।

Tags: