सूरत : मांडवी से वन विभाग ने जब्त किया खेर की लकड़ी से भरा टेम्पो, चालक मौके पर से फरार

सूरत : मांडवी से वन विभाग ने जब्त किया खेर की लकड़ी से भरा टेम्पो, चालक मौके पर से फरार

निजी जानकारी के आधार पर मामले की जाँच कर रहे थे वन विभाग के अधिकारी

सूरत के मांडवी तालुका के सरकुई गांव से वन विभाग की टीम ने सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर खेर के पेड़ की लकड़ी से भरे टेंपो को जब्त कर लिया। जब चालक को पता चला कि वन विभाग की टीम वाहन का पीछा कर रही है तो वह लकड़ी से भरा टेंपो छोड़कर फरार हो गया।
आपको बता दें कि सूरत जिला वनाधिकारी पुनीत नैयर नाओ को मिली निजी सूचना के आधार पर मांडवी वन विभाग की टीम अलग-अलग निगरानी में थी। इसी बीच एक पिकअप बोलेरो टेंपो वहां से गुजरने लगा। वन विभाग की टीम ने बोलेरो पिकअप से उनका पीछा किया। वन विभाग की टीम टेंपो का पीछा कर रही थी। इस बात की जानकारी जैसे ही ड्राईवर को हुई वो टेम्पो छोड़कर फरार हो गया. मांडवी वन विभाग की एक टीम ने टेंपो की जांच की तो उसमें  भारी मात्रा में खेर की लकड़ी मिली।
जानकारी के अनुसार टेम्पो की जाँच करने पर वन विभाग की एक टीम को लगभग 42 हजार कीमत वाले कुल 32 नंग खेर प्राप्त हुआ। वन विभाग ने टेंपो और खेर की लकड़ी की भारी मात्रा को जब्त कर जांच शुरू कर दी. विभाग के अधिकारी इसइस बात की जानकारी कर रहे है कि लकड़ी कहाँ से लायी जा रही है। विभाग को मिली वाहन को मांडवी खेड़पुर डिपो में जमा करा दिया है।
Tags: Surat