सूरत : हैंड वर्क एवं एम्ब्रोडरी जॉब वर्क का काम कराकर तीन व्यापारियों से 68.18 लाख रुपये की धोखाधड़ी

बकाया दिये बिना दुकानबंद कर फरार हो जाने पर शिकायत दर्ज

शहर के सलाबतपुरा माली की वाडी में सिल्क ब्राइडल के नाम से कारोबार करने वाले व्यापारियों ने हस्तशिल्प और एम्ब्रोडरी का काम कराकर तीन व्यापारियों को जॉब वर्क के रूप में 68.18 लाख रुपये का भुगतान नहीं कर फरार हो जाने वाले सिल्क ब्राइडल के तीन संचालकों के खिलाफ सलाबतपुरा थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराये जाने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।
कतारगाम ललिता चौकड़ी के पास शंकर नगर सोसाइटी में रहने वाले नितिनभाई मनसुखभाई नारोलाहस्तशिल्प व एम्ब्रोडरी का काम करते है। नितीनभाई नारोला एवं अन्य हैंड वर्क एम्ब्रोडरी का काम करते चिरागभाई प्रवीणभाई चोवटिया एवं विनुभाई रामजीभाई मोरजा को सलाबतपुरा माली की वाड़ी में सिल्क ब्राइडल के नाम से धंधा करते अक्रम उर्फ सलमान सफी नागाणी, आजम अब्दुल्ला माकड़ा और जवाद उर्फ ​​राजूभाई जाकिर नूरानी ने साड़ियों पर हाथ का काम और कढ़ाई का काम दिया था। 
नितिनभाई नरोला, चिरागभाई और विनुभाई हस्तशिल्प और कढ़ाई का काम करके माल दे दिया। वायदा के अनुसार मजदूरी के रूप में 68.18 लाख रुपये की मांग करने पर पेमेन्ट न चुकाकर दुकान बंद कर सिल्क ब्राइडल के मालिक भाग गए। इसकी शिकायत दर्ज कराये जाने पर आगे की जांच सलाबतपुरा पुलिस कर रही है। 
Tags: