सूरत : कोरोना काल के दौरान थर्टी फर्स्ट पार्टियों के लिए पुलिस ने बनाया एक्शन प्लान

सूरत :  कोरोना काल के दौरान थर्टी फर्स्ट पार्टियों के लिए पुलिस ने बनाया एक्शन प्लान

अराजकता से बचने के लिए पुलिस ने पहले से बनाई योजना, पेट्रोलिंग और तलाशी बढ़ाई

सूरत में 31 दिसंबर की रात्रि उत्सव से पहले पुलिस ने कोरोना काल में अराजकता से बचने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। पुलिस री-एक्शन मोड में है। विभिन्न इलाकों में पेट्रोलिंग और तलाशी अभियान तेज कर दिया गया है।  सूरत पुलिस ने नया साल शुरू होने से पहले ही अपना एक्शन प्लान तैयार कर लिया है। सूरतियों को किसी प्रकार की परेशानी न हो इसके लिए नगर पुलिस ने अपनी रणनीति तैयार की है। इतना ही नहीं हर पार्टी पर नजर रखी जाएगी।
 कोरोना के कारण कुछ कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। थर्टी फर्स्ट पार्टी से बचने का भी प्रयास किया जा रहा है। कानून-व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए अपराध शाखा एसओजी और महिला पुलिस सहित लगभग 500 यातायात पुलिस कर्मियों को 31 दिसंबर के दौरान सड़क पर तैनात किया जाएगा।  शहर की पुलिस द्वारा सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए हैं। शहर की पुलिस उस इलाके की अलग-अलग टीमों को भी अलर्ट करेगी, जहां इस साल भारी भीड़ जुटेगी।
विशेष टीम द्वारा चेकिंग भी की जाएगी। वहीं, सड़क पर स्टंट करने या तेज गति से वाहन चलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इकतीसवें पार्टी आयोजकों को भी सुरक्षा के निर्देश दिए गए हैं। फायर सेफ्टी और सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए हैं।
Tags: