सूरत : एम्ब्रोडरी कारोबारी से नूरानी भाइयों ने की 29.98 लाख रुपये की धोखाधड़ी

जब व्यापारी ने बकाये रुपये की मांग की तो दोनों भाइयों ने अन्य आदमी को दुकान में बैठा दिया

शहर के बेगमपुरा में एक दुकान के मालिक नूरानी भाइयों ने कतारगाम इलाके में एम्ब्रोडरी खाता चलाने वाले व्य्पारी के पास से चार महीने तक 29.98 लाख रुपये का जॉब वर्क कराकर भुगतान नहीं किया है। जब व्यापारी ने बकाये रुपये की मांग की तो दो भाइयों ने अन्य व्यक्ति को दुकान पर बैठाकर  फोन बंद कर दिया। जिससे  व्यापारी ने थाने का दरवाजा खटखटाया। 
कतारगाम हाथी मंदिर रोड स्वर्ग रेजीडेंसी में रहने वाले जगदीश नारायणभाई कलथिया (उम्र- 38) कतारगाम न्यू जीआईडीसी ओम एंटरप्राइज फर्म के नाम से एम्ब्रोडरी जॉब वर्क का काम करते  हैं। जगदीशभाई से 6 मार्च 2021 से 8 जून 2021 तक बेगमपुरा लता हाउस के पास आशीर्वाद कॉम्प्लेक्स में  जिया फैशन के मालिक गुल अहमद इकबाल नूरानी ने एम्ब्रोडरी का काम कराया था।
निर्धारित समय सीमा के भीतर भुगतान नहीं करने पर जगदीशभाई ने बकाये पेमेन्ट की मांग की तो शुरुआत में बकाया चुकाने का झूठा वादा कर जान से मारने की धमकी दी। उसी समय उसने एक अन्य व्यक्ति को दुकान पर बैठा दिया और अपना मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर दिया। इसके अलावा, गुल अहमद नूरानी अन्य व्यापारियों के साथ भी एम्ब्रोडरी वर्क का काम भी कराकर  भुगतान नहीं किया। सलाबतपुरा पुलिस ने जगदीशभाई की शिकायत लेकर मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरु की है।  
Tags: